Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

20 वर्षो से घर में रहकर नौकरी कर रहे वहसी ने 9 वर्षीय मासूम को बनाया हवस का शिकार, बनाया वीडियो, अरेस्ट

Vahsi, who was working at home for 20 years, made a 9 year old innocent child a victim of lust, made a video, arrested

Lucknow news today । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बहुत ही घ्रणित मामला मीडिया के प्रकाश में आया है। यहां के बिजनौर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक वहसी दरिंदे ने 9 वर्षीय मासूम को अपने हवस का शिकार बना डाला। घटना की सूचना पीड़िता के परिजनों ने थाने पर दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को दबोच कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि अभियुक्त उसी मकान में नौकर था और जब परिजन घर से बाहर गए तब उसने इस घ्रणित घटना को अंजाम दिया और वीडियो भी बनाया था।फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार राजधानी लखनऊ के बिजनौर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक परिवार के साथ लगभग 20 वर्षों से उन्ही के घर में राजू कुशवाहा उर्फ राहुल नौकरी करता था। बताया जा रहा है कि राजू ने परिवार वालों की गैर मौजूदगी में उस घर की 9 वर्ष की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला इतना ही नही इस घ्रणित घटना का उस शातिर ने मासूम बच्ची के साथ किया गई दुराचार की घटना को वीडियो में रिकॉर्डिंग कर लिया। अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी पीड़ित बच्ची ने जब परिजनों को दी तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई है। आनन फानन में उन्होंने पुलिस को सूचना दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

20 वर्षो से कर रहा था घर मे नौकरी

घटना की जानकारी देते डीसीपी दक्षिणी

इस सम्बंध में डीसीपी दक्षिणी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी राजू उस घर मे लगभग 20 वर्षो से नौकरी कर रहा था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया और जल्द ही चार्जशीट दाखिल कर उसे सजा दिलवाई जाएगी।

Leave a Comment