Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

शातिर बदमाश नितिन कुंडी मुठभेड़ के बाद अरेस्ट,इस घटना को दिया था अंजाम

शातिर बदमाश मुठभेड़ के बाद अरेस्ट, इस घटना को दिया था अंजाम, आज सुबह पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार–

Like & subscribe & share & comment

Lucknow news today । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र में आज सुबह पुलिस ने एक शातिर बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस का कहना है कि मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया बदमाश शातिर है और इसके कब्जे से एक 32 बोर का असलहा व कारतूस बरामद हुआ है इसका एक साथी मौके से फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है।

यह है मामला

बुधवार की सुबह मुठभेड़ के बाद पकड़े गए बदमाश के सम्बंध में डीसीपी पूर्वी ने मीडिया को विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह पुलिस और एसओजी टीम को सूचना मिली थी कि कुछ दिन पूर्व फायरिंग कर दहशत फैलाने वाला शातिर बदमाश अपने साथी के साथ क्षेत्र में आने वाला है। इस सूचना पर पुलिस टीम ने बदमाशों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया तभी एक बिना नम्बर की कार से बदमाश आते दिखे और जब पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया इस पर बदमाशों ने टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया।

इस पर पुलिस टीम की दयाल फार्म के पास बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी इसमे एक शातिर बदमाश के पैर में गोली लगी जिसे पकड़ लिया गया। पुलिस के अनुसार पकड़े गए बदमाश की पहचान नितिन कुण्डी के रूप में हुई जिसे घायलावस्था में लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शातिर बदमाश है नितिन

डीसीपी पूर्वी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया नितिन शातिर बदमाश है। जिसने कुछ दिन पहले कार पर फायरिंग कर दहशत फैलाने का काम किया था जिसे आज गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a Comment