Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

19वीं बीबीडी सी डिवीजन क्रिकेट लीग में चमके ये दो खिलाड़ी,,,

These two players shone in the 19th BBD C Division Cricket League.

अवध स्काई की जीत में सौरभ और चिरंजीवी चमके

(S m अरशद)

Lucknow sports news । मैन ऑफ द मैच चिरंजीवी गुप्ता (2 विकेट, 39  रन ) और सौरव (51 ) रन के बदौलत अवध स्काई स्पोर्ट्स क्रिकेट अकादमी ने 19वीं बीबीडी सी डिवीजन क्रिकेट लीग के कम स्कोर के मुकाबले में गुरुकुल क्रिकेट क्लब को 6  विकेट से हराया।

पंडित रास बिहारी तिवारी स्टेडियम पर गुरुकुल क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 40 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए  38.3 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 141 रन ही बना सका। टीम के 6 बल्लेबाज दोहरे अंक तक नहीं पहुंच सके।  गुरुकुल क्रिकेट क्लब की तरफ से अभिषेक यादव (21), अरविंद गौतम (24) और अभिषेक सिंह (29) रन का योगदान दे सके। 
अवध स्काई स्पोर्ट्स क्रिकेट अकादमी की तरफ से  करण यादव ने घातक गेंदबाजी करते हुए चार विकेट चटकाए जबकि चिरंजीवी गुप्ता ने दो अहम सफलता हासिल की। 
लक्ष्य का पीछा करने उतरी अवध स्काई की टीम की शुरुआत खराब रही है और उसके चोटी के तीन बल्लेबाज सिर्फ 16 रन के स्कोर पर चलते बने।  इसके बाद सत्यम सिंह यादव ने पारी को संभालते हुए कप्ताना चिरंजीवी गुप्ता के साथ मिलकर टीम के स्कोर पर 52 तक पहुंचाया। हालांकि सत्यम सिंह यादव  (23) रन का योगदान दे सके। उनके आउट होने के बाद विकेटकीपर बल्लेबाज सौरभ ने जिम्मेदारी भरी बल्लेबाजी करते हुए  55 गेंदों पर छह चौके व एक छक्के की मदद से नाबाद 51 रन बनाये जबकि  चिरंजीवी गुप्ता  ने 79 गेंदों पर चार चौके की मदद से नाबाद 39 रन बनाये। इन दोनों बल्लेबाजों की मदद से अवध स्काई स्पोर्ट्स क्रिकेट अकादमी ने 33.2 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर मुकाबला छह विकेट से अपने नाम कर लिया।

Leave a Comment