Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

खेतों में काम कर रहे दो ग्रामीणों पर विक्षिप्त ने किया हमला दो की मौत,,गांव वालों ने आरोपी को भी पीटकर सुलाया मौत की नींद,,,

Aligarh news today । उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद में बुधवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब एक विक्षिप्त व्यक्ति ने खेत में काम कर रहे दो ग्रामीणों पर लाठी से हमला कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस हमले से दोनों ग्रामीणों की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसके बाद आरोपी वहाँ से गांव की तरफ आ गया और उसने महिलाओं समेत कई अन्य को पीटना शुरू कर दिया । इस घटना के बाद इकट्ठा हुए ग्रामीणों ने आरोपी को भी पीट पीटकर मरणासन्न कर दिया जिससे उसकी भी मौत हो गयी। इस संबंध में बताया जा रहा है कि हमला करने वाला व्यक्ति विक्षिप्त था और इसके बाद वहां पहुंचे गांव वालों ने उसको भी लाठी डंडों से पीट कर मौत की नींद सुला दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया है।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार अलीगढ़ जनपद के टप्पल थाना क्षेत्र अंतर्गत नूरपुर गांव के रहने वाले लालाराम व जफर आज सुबह अपने खेतों पर काम करने के लिए गए थे। बताया जा रहा है कि वह लोग खेतों पर काम कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसी दौरान वहां पर पहुंचे एक विक्षिप्त व्यक्ति ने लालाराम पर लाठी से हमला बोल दिया उसकी चीख पुकार सुनकर जफर भी मौके पर पहुंचा। इस पर विक्षिप्त ने उसे भी पीटना शुरू कर दिया । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस घटना के बाद दोनों की दर्दनाक मौत हो गई । दो लोगों की मौत के बाद वहां पहुंचे अन्य ग्रामीणों ने जब विक्षिप्तको पकड़ने का प्रयास किया तो उसने अन्य गांव वालों पर भी हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि इस घटना में महिलाओं को भी चोटें आई है। इसके बाद ग्रामीणों ने घेर कर विक्षिप्त को भी लाठी डंडों से पीट-पीटकर मौत की नींद सुला दिया । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज पूरे मामले की जांच करना शुरू कर दिया है।

एसपी ने दी विस्तार से जानकारी

अलीगढ़ जनपद के टप्पल थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के संबंध में मौके पर पहुंचे एसपी संजीव सुमन ने बताया कि नूरपुर में एक अज्ञात विक्षिप्त व्यक्ति ने खेत पर काम कर रहे लालाराम और जफर पर हमला कर दिया था इससे लालाराम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि जफर की उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि जब ग्रामीणों ने विक्षिप्त को पकड़ने का प्रयास किया तो उसने नग्न होकर खुद को आग लगाने की कोशिश की इस दौरान गांव वाले भी वहां पहुंच गए और उन्होंने विक्षिप्त को पकड़ने का प्रयास किया इस पर वह उनसे भी उलझ गया इस पर ग्रामीण के बीच संघर्ष होने से उसकी भी मौत हो गई। पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी ने बताया कि तथ्यों और जांच के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

देखिए पूरी खबर अपनी चैनल पर : up news sirf sach

खेतों में काम कर रहे दो ग्रामीणों पर विक्षिप्त ने किया हमला दो की मौत,,गांव वालों ने आरोपी को भी पीटकर सुलाया मौत की नींद,,,

Like & subscribe & share

Leave a Comment