Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

देश में लागू हुए CAA और रमजान माह को लेकर प्रशासन अलर्ट,,जालौन में एसपी ने अधीनस्थों के साथ मिलकर किया पैदल मार्च,,धर्मगुरुओं से की बातचीत

Administration alert regarding CAA and Ramzan month implemented in the country, SP in Jalaun along with subordinates did a foot march, talked to religious leaders

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today । देश में लागू हुए सीएए व पवित्र रमजान माह को लेकर प्रशासन सतर्क है। मंगलवार को पुलिस ने अधीक्षक ने एसडीएम, सीओ व पुलिस फोर्स के साथ नगर की सड़कों पर पैदल मार्च किया और लोगों से सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इसके अलावा सीएए को लेकर लोगों से चर्चा भी की।
नगर की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासन मंगलवार को सतर्क दिखा। पुलिस अधीक्षक डॉ. ईराज राजा ने एसडीएम अतुल कुमार, सीओ रामसिंह व कोतवाल विमलेश कुमार ने पुलिस के साथ नगर की सड़कों पर पैदल मार्च निकाला। नगर की प्रमुख तकिया मस्जिद पर पहुंच कर धर्मगुरुओं से बातचीत की। उन्होंने कहा कि सीएए को लेकर किसी को भी घबराने की जरूरत नहीं है। सीएए नागरिकता लेने नहीं बल्कि देने वाला है। सीएए के माध्यम से आसपास के देशों में रहने वाले धार्मिक अल्पसंख्यकों को नागरिकता दी जाएगी।

देश के जो भी नागरिक हैं उन्हें कोई खतरा नहीं है। इसके अलावा उन्होंने रमजान के पर्व को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने की अपील की। इस दौरान एसपी ने लोकसभा चुनाव के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसडीएम व सीओ के साथ कोतवाली प्रभारी से जानकारी ली और तैयारियों पर विचार किया। पैदल मार्च के दौरान एसपी ने दुकानदारों व राहगीरों से बातचीत कर सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी ली। उन्होंने नगरवासियों को सुरक्षा व्यवस्था का भरोसा दिलाते हुए कहा कि अगर कोई दिक्कत हो तो तुरंत पुलिस व प्रशासन को बताएं व मदद लें। नगर के माहौल को अगर किसी ने खराब करने का प्रयास तो उसे बख्सा नहीं जाएगा। सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर इंस्पेक्टर क्राइम जगदंबा शरण दुबे, एसएसआई शीलवंत सिंह, चौकी प्रभारी रमेश सिंह, एसआई गोविंद सक्सेना, अमर सिंह, ओंमकार सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment