Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पत्नी की हत्या करने के बाद कटा सिर लेकर जा रहा था वहसी,, पुलिस ने किया अरेस्ट,पूँछतांछ में बताई यह बजह

After killing his wife, Vahsi was carrying a severed head, police arrested him, this was the reason given during interrogation

Barabanki news today। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे हुए बाराबंकी जनपद में आज एक बहुत ही सनसनीखेज मामला मीडिया के प्रकाश में आया है । यहां के फतेहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में रहने वाले वहसी पति ने अपनी पत्नी की गला रेत कर न केवल निर्मम हत्या की बल्कि उसके कटे हुए सर को लेकर वह पुलिस के पास जा रहा था तब तक ग्रामीणों की सूचना पर आ रही पुलिस ने उसे रास्ते में ही पकड़ लिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्थानीय लोगों का कहना है कि पत्नी की हत्या करने वाले पति को यह शक था कि उसकी पत्नी के किसी के साथ अवैध संबंध है और इसी को लेकर झगड़े के बाद उसने इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया है । फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार बाराबंकी जनपद के फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बसारा गांव में रहने वाला अनिल कनोजिया मिस्त्री का काम करता है । बताया जा रहा है कि अनिल की शादी 8 साल पहले वंदना के साथ हुई थी और दोनों के एक बेटा भी है । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज सुबह स्थानीय लोगों को अनिल के घर से काफी चीख पुकारों की आवाजें आ रही थी । इस पर पड़ोसी वहां पहुंचे तो अंदर का नजारा देखकर सब दंग रह गए ।

अनिल ने अपनी पत्नी वंदना की गंडासे से कटकर निर्मम हत्या कर दी थी और वह उसका सिर लिए हुए वहां पर खड़ा था । यह नजारा देख सभी दातों तले उंगलियां दबकर रह गए और लोग वहां से भाग लिए और किसी की हिम्मत नहीं हुई कि वह उसे रोक सके । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनिल अपनी पत्नी का कटा हुआ सर लेकर पुलिस के पास जा रहा था तभी मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे रास्ते में रोक लिया और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ करना शुरू कर दिया है। गांव में चर्चा है कि अनिल को अपनी पत्नी वंदना के पास से एक लेटर मिला था बताया जा रहा है कि यह लेटर को देखकर वह आग बबूला हो गया और उसने यह जघन्य वारदात को अंजाम दिया है । फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

एसपी ने दी विस्तार से जानकारी

घटना की जानकारी देते एसपी बाराबंकी

जनपद के फतेहपुर थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के संबंध में एसपी बाराबंकी ने मीडिया को विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि फतेहपुर थाना क्षेत्र के बसरा गांव में अनिल कनौजिया नामक युवक ने अपनी पत्नी की गला काटकर हत्या करने के बाद गला लेकर बांका सहित चल निकला था तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया गया और बांका व सिर बरामद कर लिया गया । उस पर वैधानिक कार्रवाई की जा रही । उन्होंने बताया की जानकारी मिली कि 8 साल पहले उनकी शादी हुई थी उनके बच्चे भी है । आरोपी को शक था कि इसकी पत्नी का किसी से अवैध संबंध है और इससे कुपित होकर इसने इस वारदात को अंजाम दिया है। इसके माता-पिता को बुलाया गया है उनसे भी जानकारी की जाएगी। फिलहाल पुलिस वैधानिक कार्रवाई करने में जुटी है।

Leave a Comment