Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

लखनऊ में आयोजित हुई माली सैनी समाज की महत्वपूर्ण बैठक,बड़ी संख्या में पहुंचे समाज के लोग,इन मुद्दों पर हुई चर्चा

Lucknow news today। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार को सैनी समाज के लोगों ने एक बैठक का आयोजन किया । लखनऊ के होटल सौभाग्य इन में आयोजित हुई इस बैठक में बड़ी संख्या में समाज के लोगों ने पहुंचकर अपने मत व्यक्त किए।


समाज के रोहित सैनी ने कहा कि हमारा समाज हर स्तर से पिछड़ा है और हम सबको जागरूकता का परिचय देते हुए समाज के लोग कैसे आगे बढ़ें इस पर काम करना चाहिए। तो वही अनुराग सैनी ने कहा कि सबसे पहले समाज को एकजुट करने की आवश्यकता है और जब हमारी समाज के लोग संगठित होकर काम करेंगे तो इसके बहुत फायदे होंगे।

तो वही प्रमोद सैनी ने कहा कि हम सबको सबसे पहले तो संगठित होने की बहुत जरूरत है और जब हम सब संगठित होकर कहीं भी जाएंगे तो सामने वाला भी समाज का काम करने के लिए बाध्य होगा मगर इसके लिए सबसे पहले सबको संगठित होना है। उन्होंने कहा कि यहाँ उपस्थित प्रत्येक सदस्य यदि अपने आसपास रहने वाले लोगों को जोड़ना शुरू कर दें तो एक दिन ऐसा आएगा कि सैनी समाज बहुत ही मजबूती के साथ संगठित हो जाएगा।

इस अवसर पर संजय सैनी भौकाली ओमप्रकाश सैनी समाज कल्याण विभाग आकाश सैनी एडवोकेट राजकुमार सैनी मनीष सैनी कमल सैनी बजरंगी सैनी बच्चन सैनी नितिन सैनी शिवांचल सैनी वीरेंद्र सैनी रोहित सैनी बिजनौर दीपक सैनी जितेंद्र सैनी किरण सैनी सन्दीप सैनी अरविंद सैनी समेत बडी संख्या में माली सैनी समाज के लोग उपस्थित रहे।

Leave a Comment