Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जिला जजी के बाहर खड़ी बाइक हुई चोरी

Bike parked outside District Magistrate was stolen

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today । जिला जजी के बाहर खड़ी बाइक को अज्ञात बाइक चोरों ने उड़ाया। वाहन स्वामी ने बाइक चोरी की सूचना उरई कोतवाली में दी।
जालौन कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला फर्दनवीस निवासी हरीश कुमार ने पुलिस को बताया कि वह अपनी बाइक से जिला जजी में काम से आए थे। जजी के बाहर बाइक खड़ी कर अंदर काम निपटाने के लिए चले गए। कुछ समय बाद जब वह वापस लौटे तो बाइक गायब थी। काफी तलाश करने के बाद भी बाइक का कहीं पता नहीं चला। पीड़ित वाहन स्वामी ने बाइब की बरागदगी के लिए कोतवाली पुलिस से मांग की है।

बेवा महिला ने लगाया मारपीट का आरोप

जालौन। आम रास्ते पर जबरन अतिक्रमण कर निर्माण कार्य किए जाने एवं मना करने पर बेवा महिला के साथ गाली, गलौज व मारपीट कर जान से मारने की धमकी दिए जाने की शिकायत पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर की है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मुरली मनोहर निवासी शांति देवी ने पुलिस को बताया कि उनके मोहल्ले के कुछ लोगों ने आम रास्ते को अवरूद्ध कर लकड़ी के टट्टर लगा लिए थे। जिसकी शिकायत उनके पुत्र ने नगर पालिका में की थी। लेकिन शिकायत का कोई संज्ञान नहीं लिया गया। यही कारण रहा कि बीती 10 नवंबर को अतिक्रमणकारियों ने उक्त स्थान पर टट्टर हटाकर पक्का निर्माण करना शुरू कर दिया। आठ फीट सीसीरोड पर हो रहे पक्कंे निर्माण कार्य को देखकर उसने तत्काल इसकी शिकायत एसडीएम व नगर पलिका में की। लेकिन कोई भी अधिकारी मौके पर जांच के लिए नहीं गया। लगातार हो रहे निर्माण कार्य को रोकने के लिए जब उसने बुधवार को विपक्षियों को आम रास्ते पर पक्का निर्माण किए जाने से रोका तो उन्होंने गाली, गलौज शुरू कर दी। इतना ही नहीं आइंदा रोकने पर जान से मारने की धमकी भी दे डाली। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Comment