Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जालौन नगर पालिका की बोर्ड बैठक सम्पन्न,,इन प्रस्तावों पर लगी मुहर,,मिली कई नई योजनाओं की सौगात

Board meeting of Jalaun Municipality concluded, approval given on these proposals, many new schemes received

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today । जालौन नगर पालिका परिषद का वित्तीय वर्ष 2024-25 के लिए 44 करोड़ 39 लाख रुपये का बजट पास हुआ। नगर के लिए कई नई विकास योजनाओं की सौगात भी मिली।
वित्तीय वर्ष 2024-25 के लिए नगर पालिका सभागार में बोर्ड मीटिंग का आयोजन किया गया। बोर्ड मीटिंग में एमएलसी प्रतिनिधि रमा निरंजन सदर विधायक गौरीशंकर वर्मा मौजूद रहे। पालिकाध्यक्ष नेहा पुनीत मित्तल व ईओ सीमा तोमर की उपस्थिति में छही प्रस्ताव पटल पर पेश किए गए। सभी प्रस्तावों को सर्वसम्मति से पास किया गया। बोर्ड की मीटिंग में वित्तीय वर्ष 2024-25 के लिए 44 करोड 39 लाख रुपये का बजट पेश किया गया। जिसमें नगर पालिका कर्मचारियों की तनख्वाह, नगर पालिका के अन्य व्यय और आय का अनुमानित बजट पेश किया गया। जिसे बोर्ड सदस्यों ने अपनी सहमति जताकर पास कराया। इस दौरान नगर की विकास योजनाओं पर भी चर्चा की गई। जिसमें नगर में खराब शौचालयों की मरम्मत कराया जाना, 10 नए मोबाइल शौचालय और जोशियाना मोहल्ले में स्थित तालाब पर एलईडी लाइटों को लगवाया जाना प्रस्तावित है। कूड़े को इकट्ठा करने के लिए आपे वाहन जाता है। कुछ गलियों में यह वाहन नहीं जा पाते हैं तो वहां कूड़ा एकत्रित नहीं हो पाता है। ऐसे स्थान पर नगर पालिका द्वारा ई रिक्शा भेजकर कूड़ा एकत्रित किया जाएगा। हर्षित नमन श्रीवास्तव ने औरैया मार्ग छत्रसाल मोड पर होने वाली दुर्घटनाओं को देखते हुए वहां गोलबंर बनवाए जाने का प्रस्ताव दिया। जिससे स्वीकार किया गया। इसके अलावा जल निकासी के लिए जहां नालों का कार्य शेष है उसे पूरा कराया जा रहा है।

इस मौके पर सभासद मनुराज तिवारी, शीला देवी, निधि यादव, रवि कुशवाहा, मीनू सोनी, ईलू मेंबर, बबली कंचन, अन्नू शर्मा, नरसिंह यादव, विनीता दीक्षित, रूखसाना, सरला देवी, ललित शुक्ला, नीरजचंद्रा, कफील कुरैशी, विक्की श्रीवास्तव, हर्षित राय श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

Contact for Advertisement : 9415795867

Leave a Comment