Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

शराब पार्टी में चली गोली एक की मौत,,मामले की जांच में जुटी पुलिस

One killed in firing at liquor party, police busy investigating the case

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ मौके पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक

(ब्यूरो रिपोर्ट)

उरई (जालौन जनपद से शुक्रवार को एक सनसनी खेज वारदात सामने आई है। जहां शराब पीने के दौरान दो दोस्त आपस में भिड़ गए, जिसमें एक दोस्त ने दूसरे दोस्त के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई, घटना की जानकारी मिलते ही उरई कोतवाली पुलिस के साथ वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। साथ ही मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट माटर्म के लिए भेजकर हत्या करने वाले युवक की तलाश में जुट गई है।

यह है मामला

हमारे स्थानीय सहयोगियों से मिली जानकारी के अनुसार उरई कोतवाली क्षेत्र के राठ रोड की है। यहां उरई कोतवाली के मुहल्ला गांधीनगर का रहने वाला युवक अखिलेश 22 वर्ष पुत्र धर्मेंद्र उरई के राठ रोड पर पत्थर की मूर्ति बनाने और बेचने का काम करता था। शुक्रवार दोपहर वह दुकान पर बैठा था, बताया जा रहा है कि इसी समय उसके तीन दोस्त आए और मिलकर शराब पीने लगे, तभी उनके बीच विवाद हो गया, जिसमें एक युवक ने अपने साथी के सिर पर तमंचा सटाकर गोली मार दी और वहां से भाग गए।गोली की आवाज सुनने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। जहां लोग मौके पर पहुंचे, जिन्होंने अखिलेश खून से लथपथ देखा लोगों के रोंगटे खड़े हो गए, तत्काल इस घटना की सूचना पुलिस को दी और घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।वहीं मृतक के भाई हेमंत का कहना है कि शराब पीने को लेकर उसके भाई की गोली मारकर हत्या की है, अभी तक गोली मारने वाले हमलावरों की पहचान नहीं हुई है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने कही यह बात

इस सम्बंध में अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक अखिलेश के साथ ही कुछ युवक दुकान पर बैठे थे, इसी दौरान शराब के नशे में कुछ विवाद हुआ और अखिलेश की गोली मारकर हत्या कार दी, मौके से तमंचा मिला है। हमलावरों की पहचान कर जल्द उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

Sponsored
Sponsored

Leave a Comment