Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कनाडा में हिन्दू मंदिर अध्यक्ष के बेटे के घर पर चलाई गई गोलियां,, जांच में जुटी पुलिस

Bullets fired at the house of Hindu temple president's son in Canada, police engaged in investigation

एक खबर कनाडा से मीडिया के प्रकाश में आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कनाडा में हिंदू मंदिर के अध्यक्ष के परिवार पर जानलेवा हमला किया गया और ! बेटे पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई। फिलहाल इस घटना की कनाडाई अधिकारी जांच करने में जुटे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ब्रिटिश कोलंबिया के सरे में एक हिन्दू मंदिर के अध्यक्ष के बेटे के घर पर गोलीबारी हुई है।

प्रभासाक्षी की रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित, एक हिंदू उद्यमी, पर 27 दिसंबर, 2023 को सुबह 8:03 बजे के आसपास 80 एवेन्यू के 14900 ब्लॉक पर उनके आवास पर हमला हुआ। सरे की रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस (आरसीएमपी) ने कथित गोलीबारी का तुरंत जवाब दिया। हालाँकि, किसी के घायल होने की सूचना नहीं है, हालाँकि पुलिस ने संपत्ति पर गोलियों के प्रभाव के अनुरूप महत्वपूर्ण क्षति का उल्लेख किया है।
आरसीएमपी घटनास्थल की सावधानीपूर्वक जांच कर रहा है, गवाहों से पूछताछ कर रहा है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज की तलाश कर रहा है। सरे आरसीएमपी की सामान्य जांच इकाई सक्रिय रूप से घटना के पीछे के मकसद की तलाश करते हुए जांच का नेतृत्व कर रही है। अधिकारियों ने हमले से संबंधित अतिरिक्त जानकारी या डैश कैम फुटेज रखने वाले व्यक्तियों से कानून प्रवर्तन तक पहुंचने का आग्रह किया है। यह परेशान करने वाली घटना भारत और कनाडा के बीच राजनयिक मोर्चे पर बढ़ते तनाव के बीच हुई है। ( साभार प्रभासाक्षी)

Leave a Comment