Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कांग्रेस महिला सभा ने कैंडल मार्च निकालकर किया विरोध प्रदर्शन,, कही ये बात

Lucknow news today ।राजधानी लखनऊ में रविवार को कांग्रेस की महिला पदाधिकारियों ने शांति मार्च निकालकर कर विरोध प्रदर्शन किया। महिलाओं ने कहा कि प्रज्वल रेवन्ना जैसे राक्षसी प्रवृत्ति वाले दुष्कर्मी को बचाने की कोशिश की जा रही है इसी के विरोध में आज उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी महिला कांग्रेस मध्य जोन की अध्यक्ष ममता चौधरी के नेतृत्व में ऐशबाग लखनऊ में कांग्रेस की महिला नेत्रियों के द्वारा एक शांतिप्रिय कैंडल मार्च निकाला गया।
इस मौके पर बोलते हुए महिला कांग्रेस मध्य जॉन की अध्यक्ष ममता चौधरी ने कहा कि चाल चरित्र और चेहरे की बात करने वाली भाजपा का वास्तविक चरित्र जनता के सामने आ चुका है यह सिर्फ दुष्कर्मियों को पोषित करते हैं और उन्हें बचाने का प्रयास करते हैं राम दुलार गोड से लेकर कुलदीप सिंह सेंगर तक एक लंबी फेहसरित है भाजपा के दुष्कर्मी नेताओं की।


श्रीमती चौधरी ने कहा कि रेवन्ना मामले में भाजपा का रवैया रहा उसने यह सिद्ध कर दिया कि यह पार्टी पूरी तरह से रूख अपना चुकी है। इस देश में नारी अस्मिता को बचाने के लिए अब यह जरूरी हो गया है कि दुष्कर्मी नेताओं से भरी इस पार्टी को सत्ता से जड़ से उखाड़ कर फेंक दिया जाये।

सुशीला शर्मा, शहाना सिद्दीकी, प्रज्ञा सिंह, डॉ0 रिचा शर्मा, मेहताब जायसी, सुष्मा मिश्रा, शीला मिश्रा, विभा त्रिपाठी, लता द्विवेदी, मधु मिश्रा, रामकुमारी सहित भारी संख्या में महिला कांग्रेस की पदाधिकारी मौजूद रही।

Leave a Comment