Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अजय राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा सरकार को लेकर कही यह बड़ी बात,,

Congress State President Ajay Rai said this big thing about the BJP government in a press conference.

हार की हताशा से तानाशाही पर उतरी मोदी सरकार- अजय राय

Lucknow news today ।उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने शुक्रवार को जारी प्रेस बयान में कहा कि भाजपा सरकार हार की हताशा में प्रतिपक्षी दलों से प्रतिशोध ले रही है। इंडिया गठबंधन दल की बुनियाद बनते ही भाजपा को इस बात का आभास हो गया था कि देश के संसाधनों की लूट और प्रजातंत्र को बचाने के लिए प्रतिपक्षी दलों का एक राष्ट्रव्यापी गठबंधन बना गया है।
श्री राय ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा हर संभव कोशिश कर रहे हैं कि इस गठबंधन दल के लोगों को प्रताड़ित करके इंडिया गठबंधन में जाने से रोका जाये या ईडी/सीबीआई/आईटी के माध्यम से इन दलों के नेताओं का मनोबल तोड़ा जाये। उन्होंने कहा कि आज अरविन्द केजरीवाल जी को जेल भेजा जाना इस बात का पुख्ता प्रमाण है कि जो इंडिया के गठबंधन दल में शामिल होगा और जो मोदी के आगे नहीं झुकेगा उसे जेल भेज दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पहले झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन के साथ भी यही दुर्व्यवहार किया गया था। उन्होंने भी झुकने से इंकार किया था तो उन्हें भी जेल भेज दिया गया। तानाशाह मोदी सरकार ने पहले शिवसेना को ईडी/सीबीआई की मदद से तोड़ा, फिर एनसीपी, उसके पहले नितीश कुमार की जनता दल को तोड़ा और जो भाजपा के साथ मिल गये जैसे हेमन्त विश्वशर्मा, शुभेन्दु अधिकारी, अजीत पवार, भावना गवली, यामिनी जाधव, हसन मुन्सरिफ, इनको ईडी/सीबीआई के शिकंजे से छोड़ दिया गया।

इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर कही यह बात

श्री राय ने कहा कि आजाद भारत के इतिहास का सबसे बड़ा इलेक्टोरल बांड घोटाला करने वाली भाजपा और मोदी सरकार को किसी पर आरोप लगाने का कोई नैतिक आधार नहीं बनता। कांग्रेस पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे राहुल गांधी प्रियंका गांधी के नेतृत्व में इंडिया गठबंधन जनता की अदालत में लड़ाई लडेंगे और देश की जनता से आग्रह करेंगे कि तानाशाह और भ्रष्ट भाजपा सरकार को वोट की चोट से सबक सिखाकर सत्ता से बाहर करे और इंडिया गठबंधन के नेतृत्व में पुनः प्रजातंत्र की स्थापना करे।

Leave a Comment