Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

समाजवादी पार्टी के घोषणा पत्र को लेकर डिप्टी सीएम केवशव प्रसाद मौर्या ने किया करारा प्रहार,, कही यह बड़ी बात

Deputy CM Kevashav Prasad Maurya made a strong attack on Samajwadi Party's manifesto, said this big thing

Loksabha Election 2024। समाजवादी पार्टी समाजवादी द्वारा बीते कल 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर जारी किए गए अपने घोषणा पत्र पर गुरुवार को यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने करारा प्रहार किया है । उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सपा का घोषणा पत्र जनता के सामने एक मजाक की तरह है जिनका खाता खुलेगा या नहीं यह भी नहीं पता और वह चुनाव का घोषणा पत्र जारी कर रहे हैं।

कल सपा ने जारी किया घोषणा पत्र

बता दे आपको बता दे आपको 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने बीते कल अपना घोषणा पत्र जारी किया है। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने जारी किए गए इस घोषणा पत्र के संबंध में मीडिया को विस्तार से जानकारी भी दी थी जिसमें युवा किसान बेरोजगार महिला समेत कई सभी वर्गो को फायदा देने की बात कही गई है।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कही यह बात

समाजवादी पार्टी के समाजवादी पार्टी के द्वारा बीते कल जारी किए गए 2024 लोकसभा चुनाव के घोषणा पत्र को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आज करारा प्रहार किया है । मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में सफा है उनका घोषणा पत्र जनता के सामने मजाक जैसा है जिनका खाता खुलेगा या नहीं खुलेगा यह भी पता नहीं है वह चुनाव का घोषणा पत्र जारी कर रहे हैं । डिप्टी सीएम ने कहा कि उन्हें अपना घोषणा पत्र जारी करने की जगह कांग्रेस पार्टी के सामने साष्टांग होना चाहिए और मैं कांग्रेस पार्टी से कहूंगा कि जब कभी कांग्रेस के कोई सदस्य संसद पहुंच जाए तो वह यह विषय उठाएं । उनके घोषणा पत्र को कोई गंभीरता से नहीं ले रहा है। उन्होने कहा कि यह घोषणा पत्र केवल चुनाव के दौरान और एक दिन अखबार और मीडिया में जगह पाने का प्रयास है इनका घोषणा पत्र ना कुछ है ना वह कुछ कर सकते हैं।

Leave a Comment