Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जिला प्रशासन व आईआईए द्वारा जनपद स्तरीय एक दिवसीय इन्वेस्टर्स समिट दस जनवरी को होगा आयोजित,,,

इच्छुक निवेशक अपना निवेश प्रस्ताव 9 जनवरी 2023 तक जिला उद्योग प्रोत्साहन एवं उद्यमिता विकास केंद्र या आईआईए को उपलब्ध करा सकते हैं

रिपोर्ट : संजय सिंह

लखनऊ। जिला प्रशासन और इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (आईआईए) लखनऊ चैप्टर द्वारा 10 जनवरी 2023 को इंदिरा गाँधी प्रतिष्ठान गोमती नगर लखनऊ में एक दिन का जनपद स्तरीय इन्वेस्टर्स समिट आयोजित किया जाएगा। प्रस्तावित ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के परिप्रेक्ष्य में आयोजित होने वाला यह समिट पहले 5 जनवरी 2023 को आयोजित होना था।
आईआईए लखनऊ चैप्टर चेयरमैन मोहित सूरी एवं आनंदी अग्रवाल, वाईस चेयरपरसन, आईआईए विमेन विंग, लखनऊ चैप्टर ने आज यहां जारी एक संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि फरवरी 2023 के द्वितीय सप्ताह में प्रस्तावित ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के परिप्रेक्ष्य में जनपद स्तरीय एक दिवसीय निवेशक सम्मेलन का आयोजन 10 जनवरी को जिलाधिकारी सूर्य पाल गंगवार के निर्देशन में जिला प्रशासन के सहयोग से होना है। इस सम्मेलन का उद्देश्य लखनऊ जनपद में निवेश को प्रोत्साहित करना है और इसमें विभिन्न विभागों द्वारा विभिन्न सत्रों के दौरान जनपद में उपलब्ध निवेश अवसरों के सम्बंध में प्रेजेंटेशन के जरिये जानकारी दी जाएगी। इस सम्मेलन में अन्य औद्योगिक संगठनों द्वारा भी सहयोग दिया जा रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि जो भी इच्छुक निवेशक इन्वेस्टर्स समिट के माध्यम से शासन को कोई निवेश प्रस्ताव भेजना चाहते हैं, वे 9 जनवरी 2023 तक अपना प्रस्ताव जिला उद्योग प्रोत्साहन एवं उद्यमिता विकास केंद्र व आईआईए को उपलब्ध करा सकते हैं। निवेश सारथी पोर्टल द्धह्लह्लश्चह्य://द्बठ्ठ1द्गह्यह्ल.ह्वश्च.द्दश1.द्बठ्ठ/ पर अपना प्रस्ताव भेजने के लिए या इससे सम्बंधित किसी प्रकार की सहायता के लिए निवेशक जिला उद्योग प्रोत्साहन एवं उद्यमिता विकास केंद्र या आईआईए से सम्पर्क कर सकते हैं। विदित हो कि इन्वेस्टर समिट के माध्यम से जो एमओयू हस्ताक्षरित किये जायेंगे, उन से सम्बंधित सभी प्रकार की अनापत्तियां व सहमतियां प्राथमिकता के आधार पर उपलब्ध करायी जाएंगी।

Leave a Comment