Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सम्पूर्ण समाधान दिवस में डीएम व एसपी ने सुनी जनता की समस्याएं,,, सम्बंधित को जारी किए निर्देश

During Sampoorna Samadhan Diwas, DM and SP listened to the problems of the public, issued instructions to the concerned

(ब्यूरो रिपोर्ट )

Jalaun news today। जालौन जनपद में माधौगढ़ तहसील के सभागार में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन जिलाधिकारी डा राजेश पांडेय की अध्यक्षता एवं पुलिस अधीक्षक डॉ ईरज राजा की मौजूदगी में किया गया।
शिकायतकर्ता जगवीर सिंह अटरेहटी ने अपने खेत पर विपक्षी का अवैध कब्जा को लेकर की, राजेश कुमार रूरा ने नाली विस्मार करने की शिकायत दर्ज कराई। जगत सिंह पारेन ने विपक्षी पर आरोप लगाया कि वह हमारे सामने दीवार का निर्माण कार्य कर रहा है। काली प्रसाद राठौर एडवोकेट तहसील माधौगढ़ ने न्यायालय के पुकार हेतु कमर्चारी नियुक्त करने की मांग रखी। रघुवीर मानपुरा ने प्रधानमंत्री आवास दिलाने की गुहार लगाई है। जगदीश नारायण जगम्मनपुर ने विपक्षी पर आरोप जड़ा है कि वह कुंआ और पहाड़िया की जगह पर अवैध रूप से कब्जा किए हैं। सुभाष चन्द्र टीहर ने तालाब से अवैध रूप से कब्जा हटवाने का मामला दजर् कराया। रामप्रकाश जमालपुर ने चकमागर् खुलवाए जाने का मुद्दा उठाया। विकलांग रामजीलाल एवासियनपुरा ने प्रधानमंत्री आवास की मांग की। संतोष कुमार छौना ने खतौनी गलत फीड होने का मुद्दा उठाया। कृषण बिहारी रामपुरा ने फर्जी बैनामा करने का आरोप विपक्षियों पर लगाया। फैजान सिहारी ने थाना से फोन दिलवाने की गुहार लगाई। धमेर्न्द्र मल्हानपुरा ने आरोप लगाया कि उसने 2005 में बैनामा कराया था। जिसको अभी तक खतौनी पर नामांतरण नहीं किया गया। पूनम गोहन ने प्लाट पर अवैध रूप से कब्जा हटवाने की बात कही।

जिलाधिकारी ने सभी अधीनस्थों के पेंच कसते हुए कड़े शब्दों में निर्देशित किया है कि समस्याओं का समाधान समयानुसार गुणवत्तापूर्ण एवं फरियादियों की मौजूदगी में किया जाए। जिससे कि समस्या की पुनरावृत्ति न हो सके। इस मौके पर डीडी, पीडी, डीपीआरओ, बीएसए, उप जिलाधिकारी विशेश्वर सिंह, नायब तहसीलदार भुवनेन्द्र सिंह, नायब तहसीलदार वैभव गुप्ता, रमेश चंद्र शर्मा खंड विकास अधिकारी, गणेश वर्मा खंड विकास अधिकारी, मुक्तेश कुमार गुप्ता खंड शिक्षा अधिकारी, कमल सिंह कुशवाहा पूर्ति निरीक्षक, एसडीओ विद्युत, महावीर शरण गुप्ता सहायक विकास अधिकारी पंचायत, रजनेश कुमार चौहान प्रभारी निरीक्षक, मंसूर खान, सदर लेखपाल मनीष आर्या, संदीप सिंह राजावत अध्यक्ष, उदय प्रकाश तिवारी कोषाध्यक्ष सहित अन्य अधिकारी कमर्चारी मौजूद रहे।

Leave a Comment