Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मजबूर किशोरी की ई रिक्शा चालकों ने लूट ली अस्मत,, माँ से नाराज होकर जा रही थी दिल्ली

गाजियाबाद । उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद में एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है जहां हवस के पुजारी ई रिक्शा चालकों ने मां से नाराज होकर दिल्ली जा रही किशोरी की अस्मत को तार-तार कर दिया। अपने साथ हुई घृणित घटना की जानकारी किशोरी ने पुलिस को बताई। पुलिस ने पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्परता दिखाई और दोनों वहसियो को धर दबोचा।

दूध लेने के बहाने निकली थी घर से

पुलिस के अनुसार किशोरी की उम्र 15 वर्ष है और वह अपने घर से दुकान पर दूध लेने के लिए निकली थी और दूध लेकर घर वापस लौट रही थी तो वह अपनी मम्मी से नाराज होने की वजह से घर पर वापस ना जाकर दूसरे रास्ते से दिल्ली जाने के लिए जा रही थी। तभी रास्ते में उसे एक ई रिक्शा खड़ा हुआ दिखा जिस पर दो लड़के बैठे थे ।

दोनों ई रिक्शा चालकों ने बनाया हवस का शिकार

पुलिस के अनुसार दोनों ई रिक्शा चालकों ने उपरोक्त लड़की से जब कहां जाने की बात पूछी तो लड़की ने दिल्ली जाने की बात कही इस पर दोनों शातिर दिमाग ई रिक्शा चालकों ने किशोरी की मजबूरी को समझ लिया और उसे अपने ही रिक्शे पर बैठा लिया। आरोप है कि दोनों ने किशोरी को अज्ञात स्थान पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और बाद में उसे दिल्ली जाने वाली रोडवेज बस पर बिठा दिया।

किशोरी के पास नहीं थे किराए के पैसे

पुलिस के अनुसार दोनों वहसी दरिंदों ने किशोरी को दिल्ली जाने वाली रोडवेज बस पर बिठा दिया मगर बताया जा रहा है कि किशोरी के पास रोडवेज बस का किराया देने के लिए पैसा नहीं थे। इसलिए वह रास्ते में ही बस से उतर गई जहां पर भटकते हुए अवस्था में पुलिस को वह दिखी। इस पर जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने अपने साथ हुई पूरी घटना को बताया।

दोनों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार किशोरी द्वारा बताई गई बात को सुनकर पुलिसकर्मी भी सन्न रह गए और उन्होंने दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए किशोरी से उनका हुलिया आदि पूछा इस पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनों को धर दबोचा पुलिस के अनुसार पकड़े गए दोनों आरोपियों में नूरगंज पुरानी गुड़ मंडी मक्का मस्जिद के पीछे रहने वाला नाजिम वह मलिक नगर नाले मुरादनगर में रहने वाला जाहिद है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनका ई-रिक्शा भी बरामद कर लिया गया है।

घटना की डीसीपी ने दी विस्तार से जानकारी

Leave a Comment