Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जालौन में दो माह बीतने के बाद भी नही बन पाया 200 मीटर नाला,,एसडीएम ने दिए ये निर्देश

Even after two months, 200 meter drain could not be built in Jalaun, SDM gave these instructions

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today ।जालौन नगर चुर्खी रोड पर चंदा छाया गेस्ट हाउस के पास चल रहा नाला निर्माण का काम लगभग दो माह बीतने को हैं लेकिन अब तक 200 मीटर नाले का निर्माण नहीं हो पाया है। दुकानदारों की शिकायत पर एसडीएम ने ईओ को निर्माण में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं।
चुर्खी रोड पर नगर पालिका परिषद द्वारा नाले का निर्माण कराया जा रहा है। लगभग दो माह से नाला निर्माण चल रहा है लेकिन अब तक 200 मीटर भी नाले का निर्माण नहीं हो पाया है। नाला निर्माण के चलते नाले के किनारे के दुकानदारों का डेढ़ माह से व्यापार पूरी तरह ठप्प पड़ा है। वाहनों को भी चक्कर काटकर जाना पड़ रहा है। सड़क पर पड़ी मिट्टी के कारण यातायात व्यवस्था भी प्रभावित हो रही है।


दुकानदार संतोष कुमार याज्ञिक, मनू सेंगर, राजकुमार गुप्ता, मंन्नूलाल कबाड़ी, बृजलाल कुशवाहा, बद्री प्रसाद, आशीष कुमार, राम सजीवन बताते हैं कि नाला खुदने से ग्राहक दुकान पर नहीं आ पा रहे हैं। लगभग दो माह से व्यपार ठप पड़ा है। दुकानदारों ने नाले निर्माण को शीघ्र व तेजी से कराने की मांग एसडीएम सुरेश कुमार से की तो उन्होंने ईओ से नाले के निर्माण में देरी कारण पूछा तो उन्होंने पिछले महीने हुई बारिश को कारण बताया। इस पर एसडीएम ने निर्माण में तेजी लाने के निर्देश ईओ को दिए हैं।

Contact for advertisement : 9415795867

Our Address : Kaiserbagh Lucknow ! Gomti nagar lucknow ! Bhootnath Indira Nagar Lucknow! Contact 9335088801,8317070299
Visit : www.tuliphitech.com

Leave a Comment