Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

भोजपुरी सिंगर पवन सिंह ने किया यहां से लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार,कल जारी लिस्ट में आसनसोल से बनाये गए थे प्रत्याशी

Famous Bhojpuri singer Pawan Singh refused to contest Lok Sabha elections, candidates were made from Asansol in the list released yesterday.

Loksabha election 2024 । मशहूर भोजपुरी गायक व कलाकार पवन सिंह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे । उन्होंने पार्टी द्वारा कल दिए गए पश्चिम बंगाल के आसनसोल से टिकट के लिए पार्टी आलाकमान का शुक्रिया अदा करने के बाद चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। इस बात की जानकारी स्वयं पवन सिंह ने अपने ट्विटर X हैंडल के माध्यम से दी।
उल्लेखनीय है कि बीते कल भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव को लेकर पहली लिस्ट जारी की थी। कल जारी की गई लिस्ट में पश्चिम बंगाल के आसनसोल से मशहूर भोजपुरी गायक पवन सिंह को प्रत्याशी घोषित किया था। अभी इस सीट के लिए प्रत्याशी के नाम का एलान हुए 24 घण्टे का समय भी नहीं गुजरा था कि आज पवन सिंह ने ट्विटर अकाउंट X के माध्यम से सूचना देकर सबको चौंका दिया है।

ट्विटर अकाउंट X पर लिखी यह बात

आसनसोल से भाजपा से लोकसभा प्रत्याशी बनाये गए मशहूर भोजपुरी गायक पवन सिंह ने ट्विटर अकाउंट X पर लिखा कि भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूँ । पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारणवश वह आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाएंगे। फिलहाल मशहूर भोजपुरी गायक द्वारा ऐसा क्यों किया गया अभी इसके कारण स्पष्ट नहीं हो पाए हैं।

X पर लिखी यह बात

Leave a Comment