Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा जिलाध्यक्ष को जूते पहनाकर पूरा कराया संकल्प,,, यह है मामला

Former Chief Minister of Madhya Pradesh made the BJP District President fulfill his resolution by wearing shoes, this is the matter

MP news today। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के एक जिला अध्यक्ष के संकल्प को पूरा होने के बाद उनको जूते पहनकर उनका संकल्प पूरा। कराया मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भाजपा जिला अध्यक्ष ने संकल्प लिया था कि जब तक भाजपा की सरकार दोबारा नहीं बन जाती तब तक वह जूते नहीं पहनेंगे और पिछले 6 साल से उन्होंने जूते नहीं पहने थे। इस संकल्प को आज पूर्व मुख्यमंत्री ने पूरा कराया।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के अनूपपुर जनपद के भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी ने यह संकल्प लिया था कि जब तक प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार दोबारा नहीं बन जाती तब तक वह अपने जूते नहीं पहनेंगे । बताया जा रहा है कि पिछले 6 साल से भाजपा जिला अध्यक्ष ने जूते त्यागते हुए वह बिना जूते के ही चल रहे थे । जब अभी हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी तो उनका यह संकल्प पूरा हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसके बाद भी उन्होंने जूते नहीं पहनाए पहने थे आज उनके इस संकल्प को पूरा करने के लिए स्वयं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उनके घर पहुंचे और उनको जूते पहनकर उनका संकल्प पूरा कराया।

अपना संकल्प पूरा होने पर पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा जूते पहनाने से खुश भाजपा जिलाध्यक्ष ने पूर्व मुख्यमंत्री के सर रखकर पैर छुए और उनका आशीर्वाद प्राप्त किया।

Leave a Comment