Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हाथी की सवारी छोड़ साइकिल पर सवार हुए गुड्डू जमाली,,अखिलेश ने कहा इस बार होगा संविधान मंथन

Guddu Jamali left the elephant ride and rode a bicycle, Akhilesh said that this time there will be constitution churning.

Lucknow news today । वर्ष 2019 में हाथी की सवारी करके लोकसभा पहुंचे बसपा के पूर्व विधायक गुड्डू जमाली ने आज हाथी छोड़ साइकिल की सवारी कर ली है । उन्होंने समाजवादी पार्टी के लखनऊ स्थित कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ली। इस अवसर पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव समेत कई अन्य वरिष्ठ लोग मौजूद रहे।

पहले हुआ था समुद्र मंथन, अब होने जा रहा संविधान मंथन : अखिलेश

बहुजन समाज पार्टी छोड़कर सपा में शामिल हुए बसपा सांसद गुड्डू जमाली का सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने स्वागत किया । अपने संबोधन में सपा अध्यक्ष ने कहा कि शाह आलम गुड्डू को वह बहुत-बहुत बधाई देना चाहते हैं वह उनका स्वागत करते हैं उनके साथ-साथ उनके सभी सहयोगी साथी जो आज हाल में है और जो नहीं आ पाए उनका भी वह स्वागत करते हैं। आज के दिन की उन् सबको मुबारकबाद देना चाहता हूं। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे याद है कि 2022 के चुनाव के पहले गुड्डू जमाली हमारे पास आए थे किन्हीं परिस्थितियों व किन्हीं कारण से हम लोगों का साथ नहीं हो पाया लेकिन आज जब हम लोग 2024 में भविष्य की लड़ाई लड़ने जा रहे हैं वह आए नहीं है हमने उन्हें अपने पास बुलाने का काम किया है। श्री यादव ने कहा कि वह अपनी तरफ से वह पार्टी की तरफ से पूरा भरोसा दिलाते हैं कि जिस जिम्मेदारी के साथ वह दूसरे दल में थे जिस तरीके से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा इस पार्टी में भी रहकर के आपको अपने घर जैसा लगेगा कि आप अपनी पार्टी में वापस आए हैं। सपा अध्यक्ष ने कहा कि हम सब लोग मिलकर के पार्टी को मजबूत बनाने का काम करेंगे । उन्होंने कहा कि जिस तरीके से कभी समुद्र मंथन हुआ था इस बार यह संविधान मंथन होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि एक तरफ तो वह लोग है जो संविधान को बचाना चाहते हैं संविधान की रक्षा करना चाहते हैं और दूसरी तरफ वह लोग हैं जो संविधान की धज्जियां उड़ाना चाहते हैं । उन्होंने कहा कि एक बार कभी हुआ होगा समुद्र मंथन इस चुनाव में होने जा रहा है संविधान मंथन। उन्होंने कहा कि गुड्डू जमाली के आने के बाद न केवल आजमगढ़ बल्कि पूरे प्रदेश में एक बड़े संदेश जाने का काम कर रहा है।

Leave a Comment