Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के इस जनपद में भीषण दुर्घटना,,12 लोगो की दर्दनाक मौत,, गंगा स्नान करने जा रहे थे सभी,

Horrific accident in this district of UP, painful death of 12 people, everyone was going to take bath in Ganga.

Shahjahanpur News today । उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जनपद में गुरुवार को एक बहुत ही दुखद खबर मीडिया के प्रकाश में आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यूपी के शाहजहांपुर जनपद में गुरुवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया इसमें 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यहां पर टैंकर ने सामने से आ रहे टेंपो में टक्कर मारी जिससे सवारियां उछलकर हाईवे पर गिर गई और उनको रोंदते हुए टैंकर वहां से फरार हो गया ।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । शाहजहांपुर जनपद में हुए इस भीषण सड़क हादसे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

गंगा स्नान करने जा रहे थे टैम्पो सवार

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार शाहजहांपुर जनपद के मदनापुर थाना अंतर्गत दमगड़ा गांव के लोग गंगा स्नान करने के लिए आज सुबह ढाई घाट पर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि टेंपो पर सवार होकर सभी लोग जा रहे थे तभी रास्ते में यह हादसा हो गया है। पुलिस का कहना है कि घने कोहरे के चलते यह हादसा हुआ है । इसमें 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मृतकों में 8 पुरुष तीन महिलाएं व एक बच्चा है । इनमें से 10 लोग दमगड़ा गांव के रहने वाले थे जबकि दो लोग जलालाबाद के रहने वाले थे। फिल्हाल पुलिस आरोपी चालक की तलाश कर रही है।

सीएम योगी ने व्यक्त की शोक संवेदना

शाहजहांपुर जनपद में हुई इस दुःखद दुर्घटना के सम्बंध में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए हैं।

Leave a Comment