Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जालौन में पतियों को मंहगा पड़ा पत्नियों के साथ मारपीट करना, पुलिस ने की ये कार्यवाही

Jalaun news today । जालौन में पतियों को पत्नियों के साथ मारपीट करना काफी मंहगा पड़ गया। पत्नी के साथ मारपीट करने वाले आरोपी पतियों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है। कोतवाली क्षेत्र के उरगांव निवासी शिवकुमारी ने पुलिस को बताया कि उनके पति धर्मेंद्र आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा करते रहते हैं। गुरूवार की सुबह वह उसके साथ गाली, गलौज कर रहे थे। जब उसने गाली देने से मना किया तो उन्होंने मारपीट कर दी। उधर, हिरदेशाह निवासी गुड़िया ने पुलिस को बताया कि आलिम ने उसके साथ गाली, गलौज करते हुए मारपीट कर दी। वहीं, नारोभास्कर निवासी बबली ने पुलिस को बताया कि पति सुनील कुमार ने अकारण ही उसके साथ हाथापाई कर दी। समझाने की कोशिश करने पर और भी मारा। पीड़िताओं की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की है।

शराब पीने के बाद भिड़े तीन,,पुलिस ने की कार्यवाही

जालौन। शराब पीने के दौरान आपस में विवाद होने पर तीन लोगों की आपस में गाली, गलौज व मारपीट हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के खिलाफ कार्रवाई की है।
उरई कोतवाली क्षेत्र के रामनगर निवासी ज्ञानेंद्र, विनय एवं प्रतापपुरा निवासी सोमनाथ आपस में बैठकर शराब पी रहे थे। शराब पीने के दौरान ही उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद होने लगा और वह एक दूसरे के साथ गाली, गलौज करने लगे। वहां मौजूद लोगों ने उन्हें समझाने की कोशिश की और गाली देने से मना किया तो और उत्तेजित हो गए और उनके बीच हाथपाई होने लगी। तभी किसी ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के खिलाफ कार्रवाई की है।

Leave a Comment