Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

युवक की रक्तरंजित लाश मिलने का मामला,, घटना की हर पहलू से जांच में जुटी पुलिस,, कई संदिग्धों से की पूँछतांछ

Jalaun news today ।जालौन क्षेत्र में ट्रैक्टर लेकर थ्रेसिंग करने गए युवक का शव खेत में रक्तरंजित अवस्था में खेत में मिलने के मामले में पुलिस ने कुछ संदिग्धों को उठाया है। जिनसे पूछतांछ चल रही है। हालांकि अभी तक पुलिस हत्यारे का पता नहीं लगा सकी है। पुलिस प्रेमप्रसंग समेत रंजिश आदि के पहलुओं को लेकर जांच में जुटी है।
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मांडरी निवासी आकाश उर्फ गोलू गुप्ता (28) पुत्र विजयनारायण गुप्ता गांव के कृष्ण कुमार के यहां ट्रैक्टर पर मजदूरी करता था। शुक्रवार की रात वह गांव के श्रीराम के खेत पर गेंहू की फसल की थ्रेसिंग के लिए गया था। रात करीब एक बजे वह गांव में आयोजित शादी समारोह में बारात देखने की बात कहकर वहां से चला आया था। इसके बाद शनिवार की सुबह उसका शव रक्त रक्तरंजित अवस्था में गांव के बाहर रतीराम के खेत से बरामद हुआ। शव को देखते ही पता लग रहा था कि किसी ने उसकी हत्या की है। उसके हाथ और पैरों में चोट के निशान के साथ ही सिर से भी खून निकल रहा था। हाथ उसके पीछे की ओर थे जैसे किसी ने बेरहमी से ऐंठे हों। सूचना मिलने पर सीओ रामसिंह, कोतवाल विमलेश कुमार समेत फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची थी। चाचा अरविंद ने पुलिस को बताया था कि आकाश के पास मजदूरी के लगभग 30 हजार रुपये थे और मोबाइल भी था। लेकिन घटना स्थल पर तलाशी के बाद भी पुलिस को न तो मोबाइल मिला और न ही रुपये मिले। हालांकि पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। लेकिन अब तक पुलिस हत्यारों तक नहीं पहुंच सकी है। घटना के बाद पुलिस ने लगभग एक दर्जन संदिग्धों को उठाया है जिनसे पूछतांछ चल रही है। लेकिन अभी तक पुलिस न तो हत्यारों तक पहुंच सकी है और न ही पुलिस मोबाइल अथवा रुपये बरामद कर सकी है।

कोतवाल ने कही ये बात

कोतवाल विमलेश कुमार ने बताया कि पुलिस प्रेमप्रसंग, रंजिश अथवा रुपयों के लेन देन समेत सभी संभावित पहलुओं पर जांच कर रही है। हत्यारों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। जल्द ही हत्यारों की गिरफ्तारी कर हत्या का खुलासा किया जाएगा।

Leave a Comment