Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी की 10 सीटों पर राज्यसभा के लिए होने वाले चुनाव में सपा के इतने विधायक नहीं पहुँचे डिनर पार्टी में, बनी चर्चा का विषय

In the elections for Rajya Sabha on 10 seats of UP, not so many SP MLAs came to the dinner party, became a topic of discussion.

Lucknow news today। उत्तर प्रदेश में कल होने वाले राज्यसभा सदस्य के चुनाव के लिए दोनों ही पार्टियां अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए जुट गई है । इसी कड़ी में एक बड़ी खबर समाजवादी पार्टी को लेकर आ रही है जहां पर समाजवादी पार्टी के आठ विधायकों के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश द्वारा दी गई डिनर पार्टी में शामिल न होने की सूचना भी प्राप्त हो रही है।

कल होना है मतदान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश में राज्यसभा की 10 सीटों के लिए 27 फरवरी यानी कल सुबह वोटिंग होनी है। इसमें समाजवादी पार्टी द्वारा 8 प्रत्याशियों को मैदान में उतारा गया है तो तीन प्रत्याशी सपा के हैं। राज्यसभा चुनाव के लिए कल चुनाव होने हैं।

सपा के  आठ विधायक नहीं पहुंचें डिनर पार्टी में

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कल सुबह होने वाली राज्यसभा चुनाव में वोटिंग को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी पार्टी के सभी विधायकों के लिए डिनर पार्टी का आयोजन रखा था ताकि सभी विधायक मौजूद हो सके। रिपोर्ट्स के अनुसार सपा मुखिया अखिलेश द्वारा आयोजित की गई इस डिनर पार्टी में सात विधायक नहीं पहुंचे हैं। यह काफी चर्चा का विषय बना हुआ है

ये विधायक नहीं हुए शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह दावा किया जा रहा है कि अंबेडकर नगर के विधायक राकेश पांडे गोसाईगंज के विधायक अभय सिंह गौरीगंज के विधायक राकेश सिंह ऊंचाहार के विधायक मनोज पांडे जालौन जनपद के कालपी विधानसभा के विधायक विनोद चतुर्वेदी अमेठी विधायक महाराजी प्रजापति और चायल विधायक पूजा पाल एवं कृष्ण गुट की विधायक पलवी पटेल अखिलेश की डिनर में नहीं पहुंची।

बजह नहीं स्पष्ट

यह सभी विधायक सपा अध्यक्ष द्वारा दी गई डिनर पार्टी में आखिर क्यों नहीं पहुंचे अभी इसके कारण स्पष्ट नहीं हो सके हैं।

Leave a Comment