Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के इस जनपद में दबंगों ने किया पुलिस टीम पर हमला,, एक अरेस्ट,,

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में बेखौफ बदमाशों ने एक महिला के साथ छेड़छाड़ करने के बाद उसके आभूषण भी लूट लिए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला की सूचना पर वारदात को अंजाम देने वालो को पकड़ने पहुंची पुलिसकर्मियों के ऊपर भी दबंगों ने हमला कर दिया जिसमें दो पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए। इस घटना के बाद सूचना पर बड़ी संख्या में पहुंची पुलिस वालों ने आज एक मुठभेड़ के बाद एक आरोपी को धर दबोचा है जबकि अन्य की तलाश की जा रही है। इस संबंध में मथुरा एसएसपी ने बताया कि एक आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य की तलाश के लिए पुलिस टीमें लगी हुई हैं उन सभीफरार अभियुक्तों पर ₹25 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया गया है।

यह था मामला

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार बीती रात मगोर्रा पुलिस को एक महिला ने सूचना दी थी कि उसके साथ गांव के पास के लड़कों ने छेड़छाड़ के बाद बाद उसके आभूषण भी छीन लिए। इस सूचना के बाद पुलिस टीम घटना को अंजाम देने वालों को पकड़ने के लिए मौके पर पहुंची थी। रिपोर्ट के अनुसार बेखौफ दबंगो ने पुलिस कर्मियों पर भी हमला करने के बाद उनके असलहे भी छीन लिए। बताया जा रहा है कि बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर किये गए हमले से दो पुलिस कर्मी घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहंचे बड़ी संख्या में पुलिस बल ने घायल सिपाहियों को अस्पताल में भर्ती कराया और शातिरों को पकड़ने के लिए ताबड़तोड़ दबिश देना शुरू कर दिया।

एक आरोपी मुठभेड़ के बाद अरेस्ट,,

इस पूरे प्रकरण के सम्बंध में एसएसपी मथुरा शैलेश पांडेय ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात थाना मगोर्रा क्षेत्र में गांव मंडी पुरा में पुलिस टीम पर कुछ लोगों ने हमला किया था पंप एक्शन गन पुलिस की छीन ली थी इस मामले में एक मामला महिला की तरफ से लूट का और दूसरा मामला पुलिस की तरफ से दर्ज कराया गया है ।

एसएसपी श्री पाण्डे ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने वाले एक बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य की तलाश की जा रही है।

25 हजार का इनाम भी घोषित

एसएसपी श्री पांडेय ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने वाले एक बदमाश को तो मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया और जो फरार हैं उनकी गिरफ्तारी के लिए 25 हजार का इनाम घोषित किया गया है।एसएसपी मथुरा ने दी विस्तार से जानकारी

Leave a Comment