Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बदांयू पुलिस को चकमा दे दो बच्चों के दूसरे फरार आरोपी जावेद ने बरेली की चौकी पर कर दिया सरेंडर,,

Javed, the second absconding accused of two children, dodged the Badanyu police and surrendered at the Bareilly police station.

Badaun news today । उत्तर प्रदेश के बदायूं जनपद में दो बच्चों के हत्या का आरोपी जावेद ने आज बरेली में स्थित एक चौकी पर जाकर सरेंडर कर दिया। बताया जा रहा है कि ₹25000 के इनामी जावेद ने खुद को पुलिस के हवाले करने से पहले एक वीडियो भी वायरल कराया है। इस वीडियो को संज्ञान लेते हुए बदायूं पुलिस भी बरेली की उस चौकी पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार करके बदायूं लेकर आ गई है। अब बदायूं पुलिस उस बच्चों के हत्यारे से यह पता लगाएगी कि उसने और उसके भाई ने आखिर इस नृशंस घटना को अंजाम क्यों दिया।

दो बच्चों की हत्या के बाद था फरार

बता दें आपको बदायूं जनपद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में स्थित एक मोहल्ले के रहने वाले दो बच्चों की साजिद और उसके भाई जावेद ने नृशंस हत्या कर दी थी हत्या के बाद फरार हुए जावेद के भाई साजिद को पुलिस ने एनकाउंटर में देर कर दिया था जबकि जावेद पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए ₹25000 का इनाम का ऐलान किया था इसके बाद बदायूं पुलिस के हाथ नहीं आ रहा था। आज जब उसने खुद के बरेली में स्थित एक चौकी पर सरेंडर करने का वीडियो वायरल कराया इसके बाद बदायूं पुलिस को इस घटना की जानकारी हुई और वह वहां पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर दिया।

एसएसपी ने कही यह बात

घटना की जानकारी देते एसएसपी बदांयू

बरेली में जावेद के पकड़े जाने की सूचना पर एसएसपी बदायूं ने मीडिया को विस्तार से जानकारी दी । उन्होंने बताया कि डर हत्याकांड का दूसरा आरोपी जावेद आरोपी साजिद के भाई की गिरफ्तारी आज बरेली पुलिस के द्वारा की गई है । उसके द्वारा पुलिस के दबाव में आकर बरेली में बारादरी थाने की सेटेलाइट चौकी पर आत्मसमर्पण किया था और उसने अपना एक वीडियो वायरल कर दिया था । उन्होंने कहा कि जब इसकी सूचना मिली तो उसकी पुष्टि की गई और अधिकारियों से वार्ता करने के बाद हमारी टीम उसको लेकर के वापस बदायूं लेकर के आ रही है यहाँ उससे पूछताछ करके वारदात की पूरी जानकारी की जाएगी।

Leave a Comment