Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कलियुगी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर उजड़वा ली अपनी मांग,,पुलिस ने किया खुलासा

मलिहाबाद में प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की निर्मम हत्या
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक पति पत्नी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है। यहाँ के मलिहाबाद थाना क्षेत्र में अवैध सम्बन्धो में रोड़ा बन रहे पति की निर्मम हत्या उसकी ही पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब छानबीन की तो सारा राज बाहर आ गया। पुलिस ने आरोपी पत्नी व उसके प्रेमी व एक अन्य को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा कर दिया है।

लखनऊ में एक कलियुगी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। पुलिस ने जांच की तो हुआ ये चौकाने वाला खुलासा,,,

Like n subscribe

यह है मामला

राजधानी के ग्रामीण क्षेत्र मलिहाबाद कोतवाली अंतर्गत कुशभरी गांव में रहने वाले प्रदीप गौतम की पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी थी। 35 वर्षीय प्रदीप गौतम की घर में कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर की गई हत्या। मृतक की पत्नी रेखा ने अपने ही पति प्रदीप को अपने प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट। गांव के ही रहने वाले सोनू पाल और राजू गौतम के साथ मिलकर पत्नी ने कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर की हत्या। पत्नी रेखा ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर की पति की निर्मम हत्या। पुलिस ने पत्नी रेखा समेत सोनू पाल और राजू गौतम को किया गिरफ्तार।

Leave a Comment