Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Karhal By – election : सपा प्रत्याशी तेजप्रताप यादव आज करेंगे नामांकन पत्र दाखिल,, रामगोपाल यादव ने मीडिया से कही यह बात

Karahal By election। उत्तर प्रदेश की 9 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर नामांकन की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है । इसी कड़ी में आज करहल विधानसभा की सीट पर तेज प्रताप यादव अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। इस अवसर पर सपा मुखिया अखिलेश यादव राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव व शिवपाल यादव समिति अन्य लोग भी मौजूद रहेंगे। इस अवसर पर पर मीडिया से बात करते हुए सपा महासचिव रामगोपाल यादव ने कहा कि जीत तो पक्की है कितने अंतर से जीत होगी यह वोटिंग परसेंटेज पर निर्भर करता है।
उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश की 9 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में करहल विधानसभा सीट का भी नाम शामिल है। 2022 में हुए विधानसभा के चुनाव में करहल विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जीत हासिल करने के बाद सांसद बन दिल्ली पहुंच गए हैं ।इसके बाद यहां पर यह सीट को रिक्त घोषित कर दिया गया अब यहां उप चुनाव होने हैं। करहल विधानसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी ने तेज प्रताप यादव को उम्मीदवार घोषित किया है। मिडिया रिपोर्ट के अनुसार आज सपा उम्मीदवार तेज प्रताप यादव अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। सपा प्रत्याशी के नामांकन के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एवं राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव, महासचिव शिवपाल यादव मौजूद रहेंगे।

रामगोपाल यादव ने मीडिया से कही यह बात

आज होने वाले नामांकन को लेकर सैफई पहुंचे सपा महासचिव रामगोपाल यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जीत तो बड़े अंतर से होगी यह कितनी होगी यह वोटिंग परसेंटेज के ऊपर निर्भर करेगा।

Leave a Comment