Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

लकी ड्रा का झांसा देकर शातिरों ने की युवक से ढाई लाख की ठगी,,मामले की जांच में जुटी पुलिस

Miscreants cheated a young man of Rs 2.5 lakh on the pretext of a lucky draw, police is investigating the case.

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today । ऑन लाइन दवा मंगाने पर लकी ड्रॉ में पंद्रह लाख रुपये की कार छह लाख रुपये में देने का लालच दिया। पीड़ित ने ढाई लाख रुपये खाते में ट्रांसफर कर दिए इसके बाद मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया। पीड़ित ने मामले की तहरीर कोतवाली में दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम लहचूरा निवासी अल्पेश पुनिया ने पुलिस को बताया कि उन्होंने ऑन लाइन दवा का ऑर्डर किया था और उन्हें दवा मिल गई। एक बार और दवा मंगाने पर उसे दवा भेज दी गई। इसके बाद दवा भेजने वाले व्यक्ति ने उसेे फोन किया और बताया कि कंपनी का ऑफर चल रहा था। जिसमें पंद्रह लाख रुपये कीमत की कार उसे छह लाख रुपये में दी जाएगी। फोन करने वाले व्यक्ति के विश्वास में आकर उसने छह बार में उसके बताए एकाउंट में ढाई लाख रुपये ट्रांसफर कर दिए। रुपये ट्रांसफर करने के बाद जिन दो व्यक्तियों से बात हुई थी उनके मोबाइल स्विच ऑफ हो गए। तब उसे अपने साथ ठगी का अहसास हुआ। उनके दिए गए आधार नंबर और पेन कार्ड की जानकारी की तो वह भी फर्जी निकले। पीड़ित ने पुलिस से उसके रुपये वापस दिलाने की गुहार लगाई है।

चार जुआड़ी गिरफ्तार,, इतने नगद बरामद

जालौन। कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापामारी कर हार-जीत की बाजी लगा रहे चार लोगों को पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने 4370 रुपए नगद व ताश की गड्डी बरामद हुई है।
एसआई विपिन कुमार को सूचना मिली कि मोहल्ला तोपखाना में छोटे तालाब के पास कुछ लोग हार-जीत की बाजी लगा रहे हैं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापामारी कर हार-जीत की बाजी लगा रहे रामनरेश व पप्पू निवासी तोपखाना, धर्मेंद्र निवासी कछोरन व अजय कुमार निवासी निरंजनपुर फतेहपुर को पकड़ लिया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने ंजामा तलाशी के दौरान 950 रुपये और मालफड़ से 3420 रुपये के साथ ताश की गड्डी बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Leave a Comment