Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सुपुर्द ए खाक हुआ मुख्तार अंसारी का शव,,माँ की कब्र के पास हुआ दफन

Mukhtar Ansari's body laid to ashes amid tight security arrangements, buried near mother's grave

Ghajipur news today । गाजीपुर के मोहम्दाबाद में स्थित कालीबाग कब्रिस्तान में माफिया डॉन मुख्तार अंसारी ( Mukhtar ansari ) का शव कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। इस बीच घर से लेकर कब्रिस्तान तक बड़ी संख्या में समर्थकों की भीड़ जनाजे के साथ रही। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।
बता दें आपको बीते तीन दिन पूर्व माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की यूपी के बांदा जनपद में उपचार के बाद हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। माफिया की मौत के बाद पूरे प्रदेश में किसी प्रकार का कोई हंगामा या उपद्रव ना हो इसको लेकर सरकार ने अलर्ट जारी कर दिया था। बीते कल देर रात मुख्तार अंसारी का शव कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बांदा से उसके पैतृक गांव गाजीपुर जनपद के मोहम्मदाबाद लाया गया जहां पर आज सुबह कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उसके शव को अंसारी के पैतृक कब्रिस्तान काली बाग में सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। इस अवसर पर मुख्तार अंसारी का छोटा भाई सांसद अफजाल अंसारी वह बड़े भाई सुब्बतुल्लाह अंसारी व बेटा उमर अंसारी समेत बड़ी संख्या में भीड़ मौजूद रही। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए बड़ी संख्या में फोर्स चप्पे चप्पे पर तैनात रही। घर से लेकर उसके कब्रिस्तान तक कड़ी सुरक्षा व्यवस्था कर दी थी और कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उसके शव को सुपुर्द ए खाक किया गया।

माँ के बगल दफन हुआ मुख्तार अंसारी का शव

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिस कब्रिस्तान में मुख्तार अंसारी को सुपुर्द ए खाक किया गया वह उसका पैतृक कब्रिस्तान है और उसके परिवार के सभी को वहीं पर दफ़नाया जाता रहा है इसी कड़ी में मुख्तार अंसारी को उसकी मां की कब्र के पास सुपुर्द ए खाक किया गया।

एसपी ने कही यह बात

मुख्तार अंसारी का शव शांतिपूर्ण तरीके से सुपुर्द ए खाक हो गया है। काफी लोग वापस लौट गए हैं और बाकी लोग धीरे-धीरे जा रहे हैं… जिन लोगों ने हुड़दंग करने का प्रयास किया है उनकी वीडियोग्राफी कर ली गई है। ऐसे लोगों को चिन्हित किया जाएगा जिनके द्वारा आचार-संहिता का उल्लंघन करके किसी तरह की नारेबाजी की गई है। उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment