Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के कन्नौज में ग्राम पंचायत अधिकारी की हत्या,, बेटी हिरासत में, घटना को अंजाम देने का आरोप,,जांच में जुटी पुलिस

Kannauj news today । उत्तर प्रदेश के कन्नौज जनपद में एक ग्राम पंचायत अधिकारी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मृतक की बेटी ने अपने पिता की सोते वक्त हत्या कर दी है और वह अपने भाई की भी हत्या करना चाहती थी इसी बीच परीजनों की आंख खुल गई और उन्होंने उस आरोपी लड़की को दौड़कर पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी लड़की को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ करना शुरू कर दिया है ।
मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार कन्नौज जनपद के छिबरामऊ कोतवाली अंतर्गत कर करमुल्लापुर गांव के रहने वाले अजय पाल राजपूत विलेज डेवलपमेंट ऑफिसर के पद पर तैनात थे। बताया जा रहा है कि बीती देर रात वह अपने घर में सो रहे थे। इस दौरान उनकी 12 वी में पढ़ने वाली बेटी ने उनकी हत्या कर दी।

आरोप है की युवती अपने भाई की भी हत्या करना चाहती थी मगर इसी बीच परिजनों की आंख खुल गई और उसने उसे दौड़कर पकड़ लिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवती को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ करना शुरू कर दिया है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है और आरोपी को हिरासत में लेकर उसे पूछताछ भी की जा रही है।

Leave a Comment