Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का मामला : नेशनल कांफ्रेंस उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने मीडिया से कही यह बड़ी बात

Case of arrest of Delhi CM Arvind Kejriwal: National Conference Vice President Omar Abdullah said this big thing to the media.

Politicks news today । दिल्ली के कथित शराब नीति घोटाले के आरोप में जेल भेजे गए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का मामला ठंडा नहीं होने का नाम नहीं ले रहा है । इसी कड़ी में मंगलवार को नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर एक बड़ी बात कही है।

मीडिया से बात करते हुए नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी से न सिर्फ हमने बल्कि दुनिया के ताकतवर देशों ने भी इसको नोटिस किया है की कैसे विपक्षी नेताओं को चुन चुन कर निशाना बनाया जा रहा है । मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल दूसरे मुख्यमंत्री हैं जिन्हें हाल ही में गिरफ्तार किया गया है । यह देश की जम्हूरियत के लिए बहुत खतरनाक है। उन्होंने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि सुप्रीम कोर्ट और चुनाव आयोग इसे नजरअंदाज ना करें और चुनावों में इस तरह की एजेंसियों के इस्तेमाल पर रोक लगाये।

Leave a Comment