Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मिट्टी की अवैध आवाजाही से चार दिन में टूटी नई बनी सड़क,,शिकायत पर हुई गली गलौज,,

Jalaun news today ।जालौन क्षेत्र में मिट्टी के अवैध ढुलाई में गांव में चार दिन पूर्व प्रधान द्वारा बनवाई गई नाली टूट जाने और आरसीसी क्षतिग्रस्त होने की शिकायत करने पर मिट्टी के कारोबारी और गांव के व्यक्ति ने प्रधान के साथ गाली, गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दे डाली। पीड़ित प्रधान ने मामले की तहरीर कोतवाली में दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम लहचूरा के प्रधान अनिल वर्मा ने पुलिस को बताया कि बंदोबस्त नंबर 277 में गांव के ही एक व्यक्ति ने 200 ट्रॉली मिट्टी डलवाई है। इस आरसीसी रास्ते पर चार दिन पूर्व ही उन्होंने नाली का निर्माण कराया है। नाली निर्माण के बाद सोमवार की रात इस मार्ग पर अवैध रूप से मिट्टी से लदी ट्रैक्टर ट्रालियां निकलवाई गई है। जिसके चलते नाली पूरी तरह टूट गई है।

साथ ही आरसीसी रोड भी क्षतिग्रस्त हो गया है। प्रधान ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने गांव के व्यक्ति से इसकी शिकायत की तो वह झगड़ा करने लगे और मिट्टी कारोबारी को फोन करके बुला लिया। जिसके बाद दोनों ने मिलकर उन्हें न केवल जातिसूचक गालियां दीं बल्कि मारपीट की भी कोशिश की। जब उन्होंने पुलिस के पास जाने की बात कही तो वह जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गए। पीड़ित प्रधान की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Comment