Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

माघ मेले में लगे टेंट में आग लगने से हड़कंप,,

Panic due to fire in tent in Magh Mela

Prayagraj news today।उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जनपद में चल रहे माघ मेले में शनिवार की दोपहर उस समय हड़कंप मच गया जब वहां पर लगे तंबू में आग लग गई। बताया जा रहा है कि अचानक लगी इस आग से कई टेंट जलकर राख हो गए हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट या चूल्हे से निकली चिंगारी बताया जा रहा है। इस संबंध में पुलिस ने बयान जारी करते हुए कहा कि आग को पूरी तरह बुझा दिया गया है और इसमें कोई जनहानि नहीं हुई है। मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार प्रयागराज जनपद में इन दिनों माघ मेला चल रहा है। संगम के तट पर कई साधु सन्यासी आए हुए हैं और उन साधू संन्यासियों को ठहरने के लिए टेंट की व्यवस्था की गई है जिनमें वह आकर रुके हुए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज दोपहर एक टेंट में शिविर लगाए संत विजय रामदास के टेंट में आग लग गई जिससे वहां अफरा तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि तेज हवा चलने की वजह से आग तेजी से फैलने लगी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है ।

पुलिस ने जारी किया यह बयान

मेला क्षेत्र में आग लगने की सूचना को लेकर प्रयागराज पुलिस ने बयान जारी करते हुए कहा कि मेला क्षेत्र में आग लगने की सूचना पर अविलंब थाना पुलिस व अग्नि शमन दल द्वारा मौके पर पहुंच कर संयुक्त प्रयास करते हुए आग पर पूर्णता काबू पा लिया गया है कोई जन हानि नहीं हुई है । अग्रिम कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

पुलिस ने जारी किया बयान

Leave a Comment