Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

रमजान के तीसरे जुमा पर अलर्ट रहा पुलिस प्रशासन,शांतिपूर्वक सम्पन्न हुई जुमे की नमाज

Police administration remained alert on the third Friday of Ramadan, Friday prayers were completed peacefully.

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today । शुक्रवार को रमजान माह के तीसरे जुमे की नमाज नगर की विभिन्न मोहल्ले में स्थित मस्जिदों में शांतिपूर्वक संपन्न हुई। इस दौरान काफी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात रहा।


रमजान माह के तीसरे जुमे पर नगर के विभिन्न मोहल्लों में स्थित मस्जिदों में जुमा की नमाज अदा की गई। इस दौरान मोती मस्जिद में मौलाना खालिद रहमानी ने जकात को लेकर कहा कि अपने माल का ढाई फीसदी हिस्सा गरीबों और यतीमों खर्च करें।

सुब्हानी मस्जिद में मौलाना शहाबुद्दीन ने रमजान के महीने में जिक्र और इबादत बढ़ाने की अपील की। मरकज जामा मस्जिद में मौलाना सुल्तान ने कहा कि रमजान माह का दूसरा अशरा चल रहा है। सर्वशक्तिमान अल्लाह से माफ़ी मांगनी चाहिए और अपनी सभी गलतियों पर पछताना चाहिए। अल्लाह से मगफ़िरत की दुआ मांगनी चाहिए। अल्लाह इस अशरे में गुनाहों से माफी देता है। अलविदा जुमे की नमाज तकिया वाली मस्जिद में मौलाना साबिर साहब, जामा मस्जिद में कारी उवैश साहब, मदरसा मस्जिद में कारी उजैर साहब, सुब्हानी जामा मस्जिद में मौलाना शहाबुद्दीन ने अदा कराई। इसके अलावा मोती मस्जिद, हुसैनी जामा मस्जिद, वाले वाली मस्जिद, इमाम चौक मस्जिद सहित नगर की अन्य सभी मस्जिदों में सैंकड़ों की संख्या में नमाजियों ने जुमा की नमाज अदा कर देश में अमन चैन और खुशहाली की दुआएं मांगी।

Leave a Comment