Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Rajsthan : माता पिता के पैर पखारकर लिया आशीर्वाद,, तब मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने निकले सीएम भजनलाल शर्मा,पिता ने कही यह बात

Rajsthan: Took blessings from parents after washing their feet, then CM Bhajanlal Sharma came out to take oath as Chief Minister.

Rajsthan news today।राजस्थान के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज अपने मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे । शपथ ग्रहण करने से पूर्व सीएम भजनलाल शर्मा ने अपनी पत्नी सहित अपने माता पिता के पैर धोकर उनका आशीर्वाद लिया। मुख्यमंत्री बने बेटे द्वारा किए जा रहे पिता के सम्मान से उनके पिता काफी भाव बेहाल हो गए। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह सब भगवान की कृपा है।

पिता ने कही यह बात – सब भगवान की है कृपा

न्यूज़ एजेंसी एएनआयी से बात करते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल के पिता किशन स्वरूप शर्मा ने कहा कि यह सब भगवान की कृपा है। राजनीति में आए हुए उनके बेटे को बहुत दिन हो गए थे अब उनको यह सही पद मिला है। उन्होंने कहा कि गांव में वह सरपंच रहे और जिला पंचायत अध्यक्ष रहे जिला अध्यक्ष भी रहे हैं और प्रदेश महामंत्री भी रहे हैं। यह सब भगवान की लीला है अब आगे भगवान ईश्वर मालिक है। यह किसी के हाथ की बात नहीं है यह सब भगवान की लीला है कि उनको इतना बढ़ाया है।

Leave a Comment