Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जालौन जनपद में घर से निकले युवक का शव खून से लथपथ मिलने से मची सनसनी,जांच में जुटी पुलिस

Sensation when a blood soaked dead body of a young man was found outside the house in Jalaun district, police engaged in investigation.

एएसपी असीम चौधरी, सीओ उमेश पांडेय, थाना पुलिस सहित फॉरेंसिक और सर्विलांस टीम मौके पर पहुंची

(ब्यूरो रिपोर्ट )

Jalaun news today । जालौन जनपद में आज उस समय हड़कंप मच गया जब घर से निकले एक युवक का शव खून से लथपथ हालत में मिला। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज हर पहलू से जांच शुरू कर दी है ।
हमारे स्थानीय सहयोगियों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम फुलैला निवासी 25 वर्षीय विवाहित युवक आदित्य उर्फ सोलंकी अहिरवार पुत्र मुन्नीलाल अपने सगे ताऊ तुलसीराम के ग्राम भुआ थाना एट स्थित घर पर पत्नी और 2 बच्चों के साथ रहता था। गत रोज गुरुवार को वह अपनी पत्नी और बच्चों को साथ लेकर फुलैला आया हुआ था जहाँ रह रही माँ रमकली को उसे किसी डॉक्टर को दिखाने के लिए ले जाना था। परिजनों ने बताया कि शाम करीब 4 बजे आदित्य के मोबाइल पर किसी का फोन आया तो आदित्य बाइक लेकर घर से चला गया। करीब 2 घंटे बीत जाने के बाद उसके मोबाइल पर फोन किया तो आदित्य ने कुछ देर में आने की बात कही। जब काफी देर के बाद भी आदित्य वापस घर नहीं लौटा तो फिर से उसके मोबाइल पर फोन लगाया लेकिन इस बार फोन स्विच ऑफ था। परिजनों ने बताया कि अनहोनी की आशंका के चलते पूरी रात आदित्य की खोजबीन की लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला।
शुक्रवार की सुबह जब उसकी खोजबीन की जा रही थी तो समीपवर्ती देवगाँव मौजे में श्यामा गुप्ता के खेत के बाहर चकरोड पर आदित्य की बाइक यूपी 92 डब्ल्यू 3590 खड़ी हुई नजर आयी। उक्त खेत में खड़ी सरसों की फसल के बीच में जाकर जब देखा तो वहाँ पर आदित्य का शव खून से सना हुआ पड़ा था। उसके सिर के पीछे हिस्से में चोट के निशान थे और खून लगा हुआ था, गले में भी दबाने जैसे निशान देखे जा रहे हैं। वहीं शव देख परिजनों में हड़कंप मच गया और इसकी सूचना थाना पुलिस को दी गयी। घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी असीम चौधरी व सीओ उमेश कुमार पांडेय थाना पुलिस सहित फॉरेंसिक और सर्विलांस टीम को साथ लेकर मौके पर पहुंचे और घटना स्थल की बारीकी से जांच पड़ताल की। मौके से मृतक आदित्य का मोबाइल फोन गायब मिला। एएसपी ने परिजनों सहित ग्रामीणों से आवश्यक पूंछतांछ की।

परिजनों का कहना है कि उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सारी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। बताया जा रहा है कि मृतक आदित्य अपने पिता का अकेला पुत्र था जबकि उसकी 5 बहिनें हैं। ताऊ के कोई पुत्र नहीं था जिससे वह उनके साथ ही अपनी पत्नी और 2 बच्चों के साथ रह कर खेती में ताऊ को सहारा देता था।

Leave a Comment