Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सनसनीखेज : घर के बाहर खेल रहे बच्चे का अपहरण, चिट्ठी फेक मांगी गई50 लाख फिरौती,, कर दी बच्चे की हत्या,,

UP news today । उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद से रविवार को एक बहुत सनसनीखेज मामला मीडिया के प्रकाश में आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेरठ जनपद की इचौली क्षेत्र में एक बच्चे की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई । बताया जा रहा है कि अपहरण कर्ताओं ने बच्चे के घर पर चिट्ठी फेंक कर 50 लख रुपए की फिरौती मांगी थी। इस बात की जानकारी जब परिजनों को हुई तो उन्होंने पुलिस की शरण ली इसके बाद मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अपहरण कर्ताओं ने बच्चे की हत्या कर दी । इस संबंध में पुलिस का कहना है कि अपहरणकर्ता पड़ोसी ही निकले इनमें से तीन महिलाओं व एक पुरुष को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मेरठ जनपद के इचौली क्षेत्र अंतर्गत धनपुर गांव में आज सुबह एक छह साल बच्चा सुबह खेलते वक्त अचानक गायब हो गया । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बच्चे के परिजन उसे खोज रहे थे तभी उनके दरवाजे पर एक चिट्ठी मिली जिस पर बच्चे के अपहरण और 50 लाख रुपये फिरौती की बात लिखी थी। चिट्ठी पढ़कर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई और उन्होंने इसकी सूचना तत्काल थाने पर दी।

गन्ने के खेत से बरामद हुई लाश

इसके बाद अलर्ट हुई पुलिस ने जब खोजबीन की तो एक गन्ने के खेत में बच्चे की लाश बरामद हुई।

पुलिस ने बताई यह बात

पुलिस का कहना है कि बच्चे के परिजनों ने पड़ोसी महिलाओं पर शक जाहिर किया गया इस पर उन महिलाओं को हिरासत में लेकर जब पूंछतांछ की गई तो उन्होंने बच्चे की हत्या करने की बात स्वीकार की है। पुलिस ने तीनों महिलाओं व एक महिला के पति को हिरासत में लेकर उस पर कानूनी कार्यवाही करने में जुटी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मामले में पकड़े गए आरोपी का पिता पुलिस विभाग में सिपाही है।

पुलिस ने जारी किया बयान

Leave a Comment