Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बोला भाजपा सरकार पर हमला,,कही यह बड़ी बात,,

SP President Akhilesh Yadav attacked the BJP government, said this big thing,

UP news today। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि इस बार लोकसभा चुनाव संविधान, लोकतंत्र, किसानों और नौजवानों के भविष्य को बचाने का चुनाव है। चुनाव में एक तरफ समाजवादी पार्टी और सहयोगी दल हैं, जो बाबा साहब के संविधान और देश के लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं, दूसरी तरफ भाजपा है जो संविधान और लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है। बाबा साहब ने जो संविधान दिया है वह सभी को बराबरी का हक देता है। गरीबों को आगे बढ़ने का अवसर देता है लेकिन भाजपा भेदभाव करती है। देश की गंगा-जमुनी तहजीब को नष्ट कर रही है।


सपा मुखिया श्री यादव ने आज सम्भल दौरे के दौरान सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के निधन पर उनके घर जाकर शोक संवेदना प्रकट करने के बाद पत्रकारों से कहा कि भाजपा ने किसानों, नौजवानों को धोखा दिया है। भाजपा सरकार में प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक होते है। भाजपा सरकार की नीयत युवाओं को नौकरी देने की नहीं है। यह सरकार परीक्षा का दिखावा करती रही है। भाजपा ने बेरोजगारी को रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचा दिया है। आखिर क्या कारण है कि हर लीक पेपर की जांच एक ही एजेंसी करती है लेकिन दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है?
श्री यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने नौजवानों को नौकरी रोजगार के झूठे सपने दिखाए हैं। आज गांव-गांव में बड़ी संख्या में नौजवान बेरोजगार है। भाजपा ने नौजवानों की पूरी पीढ़ी का भविष्य बर्बाद कर दिया।


उन्होंने कहा कि श्री शफीकुर्रहमान बर्क साहब समाजवादी पार्टी के साथ हमेशा मजबूती के साथ खड़े रहे। उनके इंतकाल से समाजवादी पार्टी को बहुत दुःख है। उनके लाखों साथी, सहयोगी परिवार के लोग बहुत दुःखी है। जनता में उनका बहुत सम्मान था। वह अपनी राय बहुत बेबाकी से स्पष्ट रूप से रखते थे। जनता से उनका बहुत जुड़ाव था।
श्री यादव ने श्री शफीकुर्रहमान बर्क के परिजनों और पौत्र विधायक जियाउर्रहमान समेत अन्य परिवारीजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी। श्री बर्क का निधन 27 फरवरी 2024 को हुआ था।

Leave a Comment