Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जालौन में शुरू हुआ प्रदेश स्तरीय T 20 प्रीमियर लीग,,,

State level T20 Premier League started in Jalaun

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today । जालौन नगर में रविवार को प्रदेश स्तरीय टी-20 जालौन प्रीमियर लीग का भच्य शुभारंभ हुआ। शुभारंभ मैच में जालौन क्रिकेट क्लब की टीम को टीवर इलेवन उरई की टीम ने सात विकेट से हराया।
जालौन क्रिकेट एकेडमी के तत्वावधान में प्रदेश स्तरीय जालौन प्रीमियर लीग का आयोजन रविवार से शुरू हो गया है। लीग का शुभारंभ पालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि पुनीत मित्तल, जालौन सेवा समिति के अध्यक्ष रामशरण विश्वकर्मा, डॉ. हरेंद्र सिंह, डॉ. अभय मिश्रा, एड. संतोष यादव, महेंद्र पाटकार मृदुल, गौरीश द्विवेदी, अभय सिंह राजावत, पुष्पेंद्र सिंह चंदेल ने कराया। टीवर इलेवन उरई की टीम ने टॉस जीतकर जालौन क्रिकेट क्लब को बल्लेबाजी का आमंत्रण दिया। जालौन की टीम ने शुरूआत धीमी रही और बल्लेबाजों के बीच साझेदारी भी अधिक नहीं टिक सकी।

टीम का पहलीा विकेट 15 रन पर गिरा, 21 रन के स्कोर पर लगातार दो बल्लेबाज आउट हुए। 31 रन के स्कोर पर भी उरई की टीम ने लगातार दो बल्लेबाजों को आउट किया। निर्धारित 20 ओवर में जालौन क्रिकेट क्लब ने नौ विकेट पर 87 रन का स्कोर खड़ा किया। जालौन की ओर से सर्वाधिक 13 रन सिद्धेश्वर त्रिपाठी ने बनाए। इसके बाद कृष्णा ने 12 रन और संजय गौतम व मुकुल ने 10-10 रन की पारी खेली। स्कोर का पीछा करने उतरी टीवर इलेवन की टीम ने अच्छी शुरूआत की। टीम के सलामी बल्लेबाज श्रीकांत वर्मा ने धुआंधार 45 रन की पारी खेली। उन्होंने अपने खेल में चौकों और छक्कों की बरसात कर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। उन्होंने अपनी पारी में छह चौके और तीन छक्के लगाए। उन्हें जालौन के स्पिनर हसनैन ने बोल्ड किया। इसके अलावा उत्तम कुमार ने 14 रन की पारी खेली। टीम ने नौ ओवर में तीन विकेट खोकर जीत हासिल की। उरई टीम के श्रीकांत वर्मा को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।

Leave a Comment