Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के इस जनपद के डीएम ने किया ऐसा काम ,, हो रही जमकर तारीफ,,

झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी जनपद के जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने आज एक ऐसा काम किया जिससे उनकी काफी तारीफ हो रही है । दरअसल डीएम झांसी ने भीषण सर्दी में समाधान दिवस में पहुंची एक बुजुर्ग महिला को न केवल स्वयं उठकर कंबल भेंट किया बल्कि उन्होंने उस बुजुर्ग महिला को विभागीय योजना का लाभ देने के लिए अपने मातहतों को आदेश जारी किए।


उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के झांसी जनपद के जिलाधिकारी रविंद्र कुमार जिले की व्यवस्थाओं को सुधारने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज समाधान दिवस के अवसर पर डीएम झांसी सदर में लोगों की समस्याओं को सुनकर उनके समाधान के निर्देश जारी कर रहे थे । बताया जा रहा है कि उसी समय यहां पर एक बुजुर्ग महिला भी अपनी फरियाद लेकर पहुंची। जब भीषण सर्दी में पहुंची बुजुर्ग महिला को डीएम झांसी ने देखा तो वे स्वयं अपनी कुर्सी छोड़ कर उस बुजुर्ग महिला के पास पहुंचे और उन्होंने अपने हाथों से उन बुजुर्ग महिला को कंबल उड़ाया और उनकी समस्या को सुना और उसके समाधान के निर्देश जारी किए ।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसके अलावा डीएम झांसी श्री कुमार ने बुजुर्ग महिला को विभागीय योजना का लाभ देने का निर्देश भी अपने मातहतों को जारी किए।

Leave a Comment