Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

होलिका दहन को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए एसडीएम व सीओ ने किया निरीक्षण, लोगों से की ये अपील

SDM and CO inspected to ensure safe completion of Holika Dahan, made this appeal to the people

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today । जालौन नगर में होलिका दहन के कार्यक्रम को सकुशल संपन्न कराने के लिए प्रशासन सख्त हो गया। सीओ व एसडीएम ने नगर के संवेदनशील होलिका दहन केंद्रों का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और आसपास के लोगों से बातचीत कर त्योहार को शांतिपूर्ण ढंग और आपसी सौहार्द से मनाने की अपील की।


रविवार को नगर में होलिका दहन का कार्यक्रम होगा। नगर के 25 वार्डों में 22 स्थानों पर होलिका दहन होगा। होलिका दहन से पूर्व एसडीएम अतुल कुमार, सीओ रामसिंह व कोतवाली प्रभारी विमलेश कुमार ने पुलिस फोर्स के साथ नगर के संवेदनशील क्षेत्र गणेशजी कालिंद्री टाकीज के पास, पुरानी नझाई स्कूल के पास, सहावनाका आदि केंद्रों पर जाकर निरीक्षण किया। होलिका दहन के स्थान पर आसपास बिजली के तार, आसपास के निवास करने वाले लोगों, होलिका दहन में सम्मिलित होने वाले लोगों की जानकारी ली।

निरीक्षण करने पहुंचे अधिकारीयों ने आसपास के बाशिंदों से कहा कि होलिका दहन के दौरान प्रयास करें कि वातावरण को स्वच्छ करने वाली सामग्री का ही उपयोग हो प्लास्टिक, पोलीथीन या प्रदूषण फैलाने वाले पदार्थों को उसमें न जलाएं। अधिकारियों से नगरवासियों से अपील की है कि आपसी प्रेम व भाईचारे के त्योहार को पारंपरिक ढंग से शांतिपूर्ण ढंग से मनाएं।

Leave a Comment