Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

लखनऊ व्यापार मंडल की बैठक में व्यापारियों ने उठाई समस्याएं,,अध्यक्ष ने दिया ये भरोसा

Traders raised problems in Lucknow Trade Board meeting, President gave this assurance

नोटिस से घबराने की जरूरत नहीं जवाब दे व्यापारी : अमरनाथ मिश्र

(राकेश यादव)

Lucknow news today । रविवार को लखनऊ व्यापार मण्डल की आम सभा बैठक नीलांश ग्रुप प्रोजेक्ट ऐशबाग लखनऊ निकट मवाइया ओवर ब्रिज के पास हुई। दोपहर 12 बजे से शुरू हुई बैठक की अध्यक्षता अमरनाथ मिश्र ने की ।


बैठक में मुख्य रूप से प्रान्तीय अध्यक्ष बनवारी लाल कंछल, चेयरमैन राजेन्द्र अग्रवाल, अध्यक्ष अमरनाथ मिश्र, कोषाध्यक्ष देवेन्द्र गुप्ता, संसदीय महामंत्री विनोद अग्रवाल महामंत्री अनुराग मिश्र, अभिषेक खरे, उमेश शर्मा, जितेन्द्र सिंह चैहान, सुशील तिवारी, सौरभ तिवारी, मनीष वर्मा,युवा अध्यक्ष मनीष गुप्ता, युवा वरिष्ठ महामंत्री अरविन्द पाठक, सुमित गुप्ता, महामंत्री प्रियांक गुप्ता आदि उपस्थित रहे।
बैठक में अध्यक्ष अमरनाथ मिश्र ने बताया कि सभी आये हुए व्यापारियों को अंग वस्त्र एवं गुलाब की कली देकर सम्मानित किया गया। इसके साथ ही वरिष्ठ जनो को अंग वस्त्र एवं पुष्प गुच्छ के साथ अयोध्या के राम मन्दिर का चित्र देकर सम्मानित किया। लखनऊ व्यापार मण्डल की तरफ से सीएमडी सतीश श्रीवास्तव को सम्मानित भी किया गया।
बैठक में अध्यक्ष अमरनाथ मिश्र ने व्यापारियों की समस्या को ध्यान पूर्वक सुना और कहा कि हमारे बीच बैठे व्यापारी नेता सभासद नगर निगम से सम्बन्धित समस्या को हल करायेंगे। शेष समस्यों के लिए विभागों के सम्बन्धित अधिकारियों को ज्ञापन देकर हल करायी जायेगी।
जीएसटी से सम्बन्धित जो नोटिस आयी है पोर्टल पर कुछ विसंगतियां रही है इनका मिलान कर आन लाइन जवाब दे दिया जाता है नोटिस समाप्त हो जाती है नोटिस से घबराने की जरूरत नहीं है जवाब दें। बैठक में बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।

Leave a Comment