Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जालौन जनपद में दर्दनाक हादसा : अनियंत्रित ट्रक ने मारी लोडर में टक्कर,, मासूम समेत 4की मौत कई घायल,,

Tragic accident in Jalaun district: Uncontrolled truck collides with loader, 4 dead including innocent, many injured

Jalaun news today। उत्तर प्रदेश के जालौन जनपद में बीती देर रात उस समय हड़कंप मच गया जब एक अनियंत्रित ट्रक ने लोडर में जोरदार टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि कैथोरी टोल प्लाजा के पास हुई इस घटना में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां उनका उपचार चल रहा है ।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिकअप सवार लोग मां पीतांबरा देवी के दर्शन करके वापस घर लौट रहे थे तभी यह हादसा हुआ है जिसमें चार लोग काल के गाल में समा गए।
मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार जालौन जनपद के मुहाना के रहने वाले लोग लोडर पर सवार होकर दतिया में स्थित मां पीतांबरा देवी के दर्शन करके वापस लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि अभी उनका लोडर कैथौरी टोल प्लाजा के पास ही पहुंची थी तभी अनियंत्रित ट्रक ने लोडर में टक्कर मार दी ।

अचानक हुई इस घटना में वहां हड़कंप मच गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसर इस घटना में एक दो साल के मासूम समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां उनका उपचार चल रहा है। फिलहाल पुलिस आवश्यक कार्यवाही करने में जुटी है।

Our Address : Kaiserbagh Lucknow ! Gomti nagar lucknow ! Bhootnath Indira Nagar Lucknow! Contact 9335088801,8317070299
Visit : www.tuliphitech.com

Leave a Comment