Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जालौन में इस क्रिकेट अकेडमी में चल रही तीन दिवसीय सीरीज,विजेता टीम को वितरित की गई ट्रॉफ़ी

Three day series going on in this cricket academy in Jalaun, trophy distributed to the winning team

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today ।जालौन नगर के एसबीडीएम क्रिकेट एकेडमी में चल रहे होली ट्राई सीरीज में जूनियर खिलाडियों की टीम रेड बुल बनाम ब्लैक पैंथर के बीच तीन दिवसीय सीरीज खेली गई। फाइनल मैच में रेड बुल टीम ने ब्लैक पैंथर को हराकर खिताबी जीत हासिल की।
एसबीडीएम क्रिकेट एकेडमी में होली ट्राई सीरीज में जूनियर स्तर के खिलाड़ियों के बीच दिन दिवसीय श्रृंखला रेड बुल बनाम ब्लैक पैंथर के बीच खेली गई। तीन दिवसीय श्रृंखला के पहले दिन हुए मैच में रेड बुल ने ब्लैक पैंथर को 3 विकेट से हराकर अपने नाम किया। दूसरे दिन हुए मुकाबले में ब्लैक पैंथर ने जबरदस्त वापसी करते हुए रोमांचक मुकाबले में रेड बुल को 4 विकेट से हरा दिया। दोनों टीमें एक एक अंक के साथ फाइनल में पहुंची।

फाइनल मैच में मुख्य अतिथि के रूप में गोवा रणजी टीम के कोच शैलेंद्र सिंह सेंगर एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में सर्जन डॉ. हरेंद्र सिंह उपस्थित रहे। फाइनल के रोमांचक मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी रेड बुल की टीम ने निर्धारित 25 ओवर में ब्लैक पैंथर को 145 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में उतरी ब्लैक पैंथर की टीम 24 ओवर में 114 रनों पर पवेलियन लौट गई। विजेता टीम को अतिथियों ने ट्रॉफी देकर उनका उत्साहवर्धन किया। इस मौके पर एकेडमी के कोच पुष्पेंद्र सिंह चंदेल, गौरीश द्विवेदी, अंपायर विनय श्रीवास्तव, सरवर अली, फिजिकल ट्रेनर अशोक साहू, हकीम राइन, मोना सिंह, नीरज, जाकिर सिद्दीकी आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment