Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दो दोस्तों ने जहरीला पदार्थ खाकर दी जान,,घरों में मचा कोहराम,,, इस जनपद में हुई दर्दनाक घटना

(ब्यूरो रिपोर्ट)

Jalaun / kalpi news today । जालौन जनपद के कालपी क्षेत्र में दो दोस्तों ने देर रात एकांत स्थल में बैठकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करके दोनों शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। वही मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
हमारे स्थानीय सहयोगी टीम से प्राप्त जानकारी के अनुसार कालपी के पुराने नुमाइश ग्राउंड में रहने वाले रामप्रकाश श्रीवास्तव की फुलपावर चौराहे में मेडिकल स्टोर है। मेडिकल स्टोर में प्रकाश का छोटा 22 वर्षी पुत्र अमन वर्मा संचालन करता था तथा आलमपुर निवासी 22 वर्षीय बालेन्द्र पाल पुत्र रमेश पाल मेडिकल स्टोर में काम करता था। अमन तथा बालेंद्र के मध्य गहरी दोस्ती थी। बताते है कि देर रात मेडिकल स्टोर बंद करके दोनों दोस्त नगर के एकान्त स्थल कर्बला रोड में बैठने गए वही पर दोनों दोस्तों ने जहरीला पदार्थ का सेवक कर लिया। जब दोनों की हालत बिगड़ने लगी तो एक दोस्त ने अपने घर फोन करके विषाक्त पदार्थ खाने की जानकारी दी। आनन-फानन में दोनों के पारिवारिकजन मौके पर पहुंचे तथा बेहोशी की हालत में अमन तथा बालेन्द्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कालपी में भर्ती कराया। प्रारम्भिक उपचार के बाद चिकित्साधिकारी डा. दिनेश गुप्ता ने दोनों को मेडिकल कॉलेज उरई के लिए रिफर कर दिया। इलाज के दौरान दोनों दोस्तों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दोनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

देर रात दो दोस्तों ने एक साथ जहरीला पदार्थ खाने से दोनों की मौत हो गई। एक साथ दो युवकों की मौत की घटना से दोनों परिवारों में दुख का पहाड़ टूट गया। बताया जा रहा है कि मेडिकल संचालक अमन वर्मा का एक वर्ष पूर्व विवाह हुआ था तथा एक माह एक बच्चा भी है। वही बालेन्द्र अभी अविवाहित था। दोनों के घरों में जब मौत की खबर पहुंची तो घर में मातम छा गया। अमन की पत्नी व घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। सुबह से ही मृतक के घरों में शोक जताने वालों की भीड़ लगी रही।

अमन ने मरने से पहले लगाए तीन स्टेट्स

बताया जा रहा है कि अमन ने सुसाइड करने से पहले तीन स्टेटस लगाए थे। पहले स्टेटस में लिखा- तुम अपने रास्ते, मैं अपने रास्ते। इस वीडियो में कुछ लोग एक लाश ले जाते दिख रहे हैं। वहीं दूसरे स्टेटस में लिखा- जीवन में ऐसा काम चुने, जो आपका आनंद हो, व्यवसाय नहीं। तीसरे स्टेटस में एक लाश जलती हुई का वीडियो लगाया। दोनों मंगलवार रात कर्बला के मैदान गए, बताया जा रहा है कि दोनों ने ओशो के प्रवचन को सुना और उसके बाद जहर खा लिया। जहर खाने से पहले ही बालेंद्र ने फोन में स्टेटस लगाया था कि मृत्यु ही सत्य है। वहीं इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।फिलहाल दोनों ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसका कारण नहीं स्पष्ट हो सका है।

Leave a Comment