Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मुजफ्फरनगर में पुलिस चेकिंग से बचने के लिए नदी में कूदे दो युवक,, एक सुरक्षित,,एक की मौत,

(रिपोर्ट – विजय सैनी)

मुजफ्फरनगर । उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में मंगलवार को पुलिस से बचने के लिए 2 युवकों ने काली नदी में छलांग लगा दी। जिनमें से एक युवक को मौके पर मौजूद किसान ने बचा लिया। जबकि एक युवक का कोई सुराग नहीं लगा है। बाद में गोताखोरों की मदद से उसके शव को बरामद कर लिया गया। पुलिस पूरे मामले की जांच की बात कह रही है।

हमारे स्थानीय सहयोगी से मिली जानकारी के अनुसार नगर कोतवाली इलाके के पीनना निवासी जसवीर सिंह का बेटा मोहित मलिक (22 वर्ष) गांव के ही अपने साथी अजय के साथ बाइक से मुजफ्फरनगर जा रहा था। जैसे ही वह ईदगाह चौकी के पास पहुंचे तो वहां पर चल रही चेकिंग को देखकर दोनों बाइक को लेकर एक बंद गली में घुस गए। गली से निकले पर पुलिस को बाहर खड़ा देख दोनों बाइक छोड़कर काली नदी की तरफ भाग गए और नदी में छलांग लगी दी।

प्रत्यक्षदर्शी किसान


युवकों को नदी में छलांग लगाते देख आवाज सुनकर खेत में पानी लगाने आए एक प्रत्याशीदर्शी किसान ने अजय को डूबता देख उसको बचा लिया। जबकि मोहित का कोई पता नहीं चला। फिलहाल गोताखोरों की टीम मोहित की तलाश में जुटी है. और मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है।

एसपी सिटी ने कही ये बात

जानकारी देते एसपी सिटी

मुजफ्फरनगर में हुई इस घटना के सम्बंध में एसपी सिटी एस एन प्रजापति ने बताया कि दो युवक नदी में कूदे थे जिनमें से एक को बचा लिया गया जबकि दूसरे की लाश गोताखोरों की मदद से बरामद हुई है। उन्होंने कहा कि मृतक युवक मोहित की जेब की तलाशी लेने पर उसकी जेब से एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। एसपी सिटी श्री प्रजापति ने बताया कि मृतक मोहित के ऊपर अलग अलग थाना क्षेत्र में 7 मामले दर्ज हैं। पूरे मामले की जांच की जा रही है। देखिये पूरी खबर हमारी चैनल : up news sirf sach

Leave a Comment