Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के पिछड़ा वर्ग कल्याण व दिव्यांग जन शसक्तीकरण मंत्री नरेंद्र कश्यप ने की सीएम योगी से मुलाकात,, इस मुद्दे पर की चर्चा

UP Backward Class Welfare and Disabled Empowerment Minister Narendra Kashyap met CM Yogi, discussed this issue

Lucknow news today।उत्तर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांग जन सशक्तिकरण मंत्री नरेंद्र कश्यप ने मंगलवार की शाम को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की । सीएम योगी से मिलकर स्वतंत्र प्रभार मंत्री श्री कश्यप ने अपने विभाग से संबंधित विषयों पर चर्चा की और उनसे मार्गदर्शन भी लिया।
बता दे आपको उत्तर प्रदेश में दिव्यांग जन सशक्तिकरण और पिछड़ा वर्ग के लोगों का किस तरह से अधिक से अधिक भला हो सके इसको लेकर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांग जन सशक्तिकरण मंत्री नरेंद्र कश्यप हर संभव प्रयास कर रहे हैं। इसी कड़ी में मंगलवार की शाम को प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण मंत्री नरेंद्र कश्यप ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि स्वतंत्र प्रभार मंत्री श्री कश्यप ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को अपने विभाग से संबंधित योजनाओं की प्रगति के बारे में जानकारी दी और उनसे दोनों विभागों से संबंधित विषयों पर चर्चा करते हुए मार्गदर्शन भी लिया।

Leave a Comment