Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के मुख्य सचिव डी एस मिश्रा ने किए माँ चन्द्रिका देवी के दर्शन,मन्दिर परिसर में चल रहे निर्माण कार्य का लिया जायजा,दिए आवश्यक निर्देश,,,

UP Chief Secretary DS Mishra visited Maa Chandrika Devi, took stock of the ongoing construction work in the temple complex, gave necessary instructions.

( रिपोर्ट – सरफुद्दीन )

Lucknow news today ।उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव डीएस मिश्रा शुक्रवार को नवरात्र के पावन अवसर पर राजधानी लखनऊ के बीकेटी क्षेत्र में स्थित मां चंद्रिका देवी के मंदिर में दर्शन करने पहुंचे जहां उन्होंने सिद्धपीठ मां चंद्रिका के दर्शन किए और विधि विधान से पूजा अर्चना कर मातारानी का आशीर्वाद लिया।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस अवसर पर मुख्य सचिव श्री मिश्रा ने मंदिर परिसर में पर्यटन विभाग के द्वारा किए जा रहे निर्माण कार्य का निरीक्षण किया और संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दीजिए।
मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव डीएस मिश्रा नवरात्र के पावन अवसर पर राजधानी लखनऊ में स्थित मां चंद्रिका के दर्शन करने के लिए पहुंचे जहां पर मुख्य सचिव श्री मिश्रा ने विधि विधान से मां चंद्रिका की पूजा अर्चना की और उनका आशीर्वाद लिया।

इस अवसर पर उन्होंने उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग द्वारा किए जा रहे मंदिर परिसर में निर्माण कार्यों का जायजा भी लिया और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी जारी किए । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस अवसर पर मुख्य सचिव श्री मिश्रा ने मेला विकास समिति के सदस्यों के साथ बैठक कर उनसे विकास कार्यों पर चर्चा की। इस अवसर पर विधानपरिषद सदस्य पवन सिंह चौहान समेत अन्य लोग वहां मौजूद रहे।

Leave a Comment